TV की इन 6 एक्ट्रेसेस का है UP-BIHAR से गहरा कनेक्शन

Source: shweta.tiwari/insta

Sep 21, 2022

Priya Sinha

Source: shweta.tiwari/insta

श्वेता तिवारी

'कसौटी जिंदगी की' प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्वेता उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं पर अब वे पूरी तरह से मुंबई में बस चुकी हैं।

Source: itisriti/insta

सृति झा

टीवी के पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सृति झा बिहार की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी हिस्सा लिया था और दमदार परफॉर्मेंस दिया था।

Source: kritikasenger61/insta

कृतिका सेंगर

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस को जहरदस्त पहचान हिट शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'झांसी की रानी लक्ष्मीबाई' से मिली थी।

Source: ratanraajputh/insta

रतन राजपूत

बिहार की रहने वाली रतन राजपूत ने 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' से लेकर 'बिग बॉस' के जरिए जबरदस्त पहचान हासिल की है। इन दिनों वे छोटे पर्दे से दूर हैं।

Source: vidishasrivastava/insta

विदिशा श्रीवास्तव

'भाभी जी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी यानी कि विदिशा श्रीवास्तव भी उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस ने सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के जरिए लोगों का खूब दिल जीता था।

Source: pavitrapunia_/insta

पवित्रा पुनिया

हमेशा बेबाक अंदाज में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। वे 'ये है मोहब्ब्तें' से लेकर 'बिग बॉस 14' जैसे कई हिट शोज़ में नजर आ चुकी हैं।

अगली वेब स्टोरी के लिए नीचे क्लिक करें