गलवान ट्वीट विवाद के बीच स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को किया सपोर्ट, तो इन 3 स्टार्स ने किया विरोध

Nov 27, 2022

Priya Sinha

ट्वीट पर बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में गलवान घाटी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद बवाल मच गया और एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Source: richachadha/twitter

लोगों की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर मनोरंजन जगत के सितारों तक, सभी ऋचा के इस ट्वीट के बाद से ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऋचा चड्ढा का सपोर्ट कर रहें हैं, तो कुछ स्टार्स उनका विरोध कर रहें हैं।

Source: richachadha/twitter

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने ऋचा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, "ये देखकर आहत हूं। किसी को कभी हमारे सशस्त्र बलों के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।"

Source: akshaykumar/insta

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने भी ऋचा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "देश की बुराई करके लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश कायर और छोटे लोगों का काम है। सेना के सम्मान को दांव पर लगाना...इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।"

Source: anupamkher/insta

निखिल सिद्धार्थ

वहीं, साउथ के जाने-माने अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने भी ट्वीट करते हुए ऋचा का विरोध किया और लिखा है कि - हमारी सेना और सशस्त्र बलों का हमेशा सम्मान किया जाना चाहिए और कभी अपमान नहीं करना चाहिए। ऋचा चड्ढा, प्लीज भारत पहले।"

Source: actor_nikhil/insta

स्वरा भास्कर

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, "ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और प्यार।"

Source: reallyswara/insta

प्रकाश राज

वहीं, जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि, "मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार… ऋचा चड्ढा ने आपसे ज्यादा प्रासंगिक बात कही है.. सिर्फ पूछ रहा हूं।"

Source: joinprakashraj/insta

अगली वेब स्टोरी के लिए नीचे क्लिक करें