स्वतंत्रता दिवस: देशभक्ति दिखाकर ट्रोल हो चुके हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

Source: theshilpashetty/insta

Source: urvashirautela/insta

75वां स्वतंत्रता दिवस

आजादी के 75 साल पूरे होने पर पूरा देश जश्न के माहौल में रंगा हुआ नजर आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं जो देशभक्ति का जज्बा दिखाकर ट्रोल हो चुक हैं।

Source: theshilpashetty/insta

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी ने साल 2021 में गणतंत्र दिवस के मौके पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी थीं। वहीं, शिल्पा शेट्टी को जब तक अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक काफी देर हो चुकी थी और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

Source: parineetichopra/insta

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने साल 2019 में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 15 अगस्त को देने के बजाय 16 अगस्त को दी थीं। देर से स्वतंत्रता दिवस वाली सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था।

Source: egupta/insta

ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने साल 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे दी थीं और फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Source: taapsee/insta

तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने साल 2021 में 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 71वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे दी थीं। हालांकि, बाद में तापसी पन्नू ने अपनी गलती का सुधार कर लिया था पर इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया था।

Source: fifafoozofficial/insta

जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने साल 2020 में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 15 अगस्त को देर रात 11 बजे के बाद दी थीं। जावेद अख्तर के द्वारा देर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकानाएं देने पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

अगली वेब स्टोरी के लिए नीचे क्लिक करें