क्या MMS कांड के कारण बर्बाद हो चुका है इन एक्ट्रेसेस का करियर?

Source: kareenakapoorkhan/insta

Sep 20, 2022

Priya Sinha

Source: kareenakapoorkhan/insta

करीना कपूर खान

करीना कपूर और शाहिद कपूर जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब दोनों का एक प्राइवेट वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और फिर कुछ समय बाद ये दोनों अलग भी हो गए। देखा जाए तो इसका असर करीना के करियर पर कभी नहीं पड़ा।

Source: mallikasherawat/insta

मल्लिका शेरावत

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी MMS कांड का शिकार हो चुकी हैं पर अब वे एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं।

Source: ihansika/insta

हंसिका मोटवानी

सोशल मीडिया पर आग की चरह एक लड़की का बाथटब में नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ था और वो लड़की हंसिका मोटवानी बताई जा रही थीं पर एक्ट्रेस ने साफ कह दिया था कि ये वीडियो फेक है।

Source: anjimaxuofficially/insta

अंजलि अरोड़ा

MMS कांड को लेकर बुरी तरह विवादों में आ चुकी हैं अंजलि अरोड़ा। पर इस विवाद का असर उनके करियर पर कुछ खास नहीं पड़ा और वे आज के समय में पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार्स में से एक हैं।

Source: singershilpiraj2/insta

शिल्पी राज

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी MMS कांड का शिकार हो चुकी हैं पर उन पर भी इसका कोई खास असर नहीं पड़ा और वे आज भी पहले की तरह हिट गाने दे रही हैं।

Source: singhakshara/insta

अक्षरा सिंह

हाली ही में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी नाम MMS कांड में शामिल हुआ था, पर एक्ट्रेस ने साफ कह दिया है कि वे उस वीडियो में नहीं है और उन्हें ये सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अगली वेब स्टोरी के लिए नीचे क्लिक करें