ताज़ा खबर
 

दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते हुए शेयर किया वीडियो

दंगल में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम को विमान में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा। अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें रोते हुए और रुंधी हुई आवाज में बोलते हुए साफ...

दंगल में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम को विमान में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा। अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें रोते हुए और रुंधी हुई आवाज में बोलते हुए साफ देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उनके साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की है। 17 साल की एक्ट्रेस एयर विस्तारा की दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में थी जब उनके साथ यह घटना घटी। अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए जायरा कईं बार रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि उनके पीछे बैठा अधेड़ उम्र का शख्स उनकी कमर और गर्दन को उस समय बार-बार अपने पैरों से रगड़ रहा था जब वो सो रही थीं। उन्होंने इसे अपने फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की, लेकिन केबिन में डिम लाइट थी जिसकी वजह से वो ऐसा नहीं कर पाईं। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें फ्लाइट टर्बुलेंस की बात बताई गई लेकिन इसके बाद भी वह इस तरह की हरकतें करता रहा। जायरा ने मुंबई पहुंचने के बाद लाइव वीडियो किया जिसके बाद यह घटना सामने आई।

More from this section

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार के हाजीपुर में ट्रक की चपेट में आए युवक की मदद करने के बजाय वीडियो बनाती रही भीड़
2 पीरियड्स में सैनिटरी नैपकीन यूज नहीं करतीं दीया मिर्जा
3 मैक्स के बाद अब फोर्टिस पर गाज, जमीन की लीज रद्द करने के आदेश
यह पढ़ा क्या?
X