ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की जीत पर ये युवा मना रहे थे जश्न, 15 लोगों को किया गया गिरफ्तार

रविवार को हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया था। जिसके बाद लोगों ने जगह जगह प्रदर्शन किया। वहीं पाकिस्तान की इस जीत के बाद देश में कश्मीर समेत कई जगह जश्न भी मनाएं गए। ऐसा ही कुछ नजारा मध्य...

रविवार को हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया था। जिसके बाद लोगों ने जगह जगह प्रदर्शन किया। वहीं पाकिस्तान की इस जीत के बाद देश में कश्मीर समेत कई जगह जश्न भी मनाएं गए। ऐसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में भी देखने को मिला। खबर के मुताबिक 18 जून को खेले गए फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ने और पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी करने पर पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना बुरहानपुर के मोहद गांव की है।
आपको बता दें कि मैच हारने के बाद मोहद गांव के लोग निराश थे उसी दौरान उन्हें पटाखे फोड़े जाने और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए। जब ग्रामीणों ने देखा तो कुछ युवा पाकिस्तान टीम के समर्थन में पटाखे जलाकर नारेबाजी करते हुए नजर आए। ग्रामीणों ने भारत की हार पर जश्न मनाए जाने का विरोध किया। जिससे इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जश्न मना रहे लोगों को हिरासत में लिया। सभी आरोपी मोहद गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।
इस संबंध में आईपीसी की धारा 120B तथा 124A के तहत शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। वहीं पाकिस्तान की जीत के बाद कश्मीर के हुर्रियत नेताओं ने जश्न मनाते हुए पाकिस्तान को जीत की बधाई दी।

More From This Section
Next Stories
1 30 जून को आधी रात से लागू होगा GST
2 बीजेपी संसदीय बोर्ड में यह कह कर पीएम ने खारिज किए सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह आदि के नाम
3 Reliance Jio से टक्कर में वोडाफोन मात्र 29 रूपये में देगा इतने घंटे तक इंटरनेट
ये पढ़ा क्या?
X