ताज़ा खबर
 

Zomato का नया ऑफर, डिलीवरी ब्वॉय लेट होने पर मिलेगा फ्री खाना, पैसे वापस पाने का यह है तरीका

आपको बता दें कि अपने ग्राहकों के लिए यह सुविधा लाने से पहले जोमैटो ने एक टीवी कैंपेन भी शुरू किया था।

जोमैटो ने ट्वीट कर इस ऑफर की जानकारी दी है। फोटो सोर्स – Financial Express

फूड डिलीवरी ऐप Zomato अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर बाजार में लाया है। इस ऐप ने ‘On time or Free’ नाम से एक नया फीचर पेश किया है। ‘On time or Free’ फीचर के तहत अगर डिलीवरी ब्वॉय आपको समय पर खाना नहीं पहुंचा पाता तो आपको इस खाने के लिए कीमत चुकाने की जरुरत नहीं है यानी डिलीवरी ब्वॉय के लेट होने पर खाना फ्री में मिलेगा। हालांकि Zomato ने टाइम पीरियड का जिक्र नहीं है।

Zomato ने अपने नये ऑफर के बारे में ट्वीट कर बताया है। ट्वीट करते हुए Zomato ने बताया है कि ‘ऑनलाइन ऑर्डर करने पर समय पर फूड डिलीवरी ना होने पर मुफ्त में खाना हासिल करें।’ जोमैटो की तरफ से बताया गया है कि उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ जोमैटो के किसी भी मैन्यू पर उठा सकते हैं।

ऐसे उठाएं इस ऑफर का लाभ: इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को ऑर्डर करते वक्त ‘On-Time or Free’ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जोमैटो ने यह भी साफ किया है कि इस ऑफर के सामने आने के बाद कई लोग डिलीवरी ब्वॉय पर वक्त पर फूड डिलीवर करने के लिए प्रेशर बना सकते हैं औऱ इस जल्दबाजी में फूड डिलीवरी ब्वॉय यातायात नियमों को तोड़ सकते हैं..इसलिए जोमैटो ने कहा है कि रेस्त्रां और डिलीवरी ब्वॉय पर समय पर खाना पहुंचाने का कोई दबाव नहीं है। जोमैटो की तरफ से कहा गया है कि ‘हमारे डिलीवरी पार्टनर्स को यह नहीं बताया जाएगा कि ऑर्डर ‘On Time Or Free’ ऑप्शन के तहत डिलीवर किया जाना है या नहीं?

बता दें कि अपने ग्राहकों के लिए यह सुविधा लाने से पहले जोमैटो ने एक टीवी कैंपेन भी शुरू किया था, जिसका नाम है ‘kabhi to late ho jaata’…इस ऐड में दिखाया गया है कि खाना हमेशा ही टाइम पर पहुंचाया जाएगा।

ऑनलाइन फूड डिलीवरी के बिजनेस में Zomato और Swiggy के बीच हमेशा ही कड़ी टक्कर रही है। आपको बता दें कि Zomato की तरह ही Domino’s भी अपने ग्राहकों को यह सुविधा पिछले कई दिनों से दे रही है। Domino’s ने डिलीवरी टाइमिंग 30 मिनट का रखा है।

Next Stories
1 Aadhar Card Update: इन शहरों में खुले 21 आधार केंद्र, यहां देखें सूची, जल्द 93 केंद्र और खुलेंगे
2 PAN Card: 100 रुपए से भी कम में बन जाता है, ये हैं खास वर्जन के फायदे; जानिए तरीका
3 LIC Jeevan Umang: आय के साथ परिवार को सुरक्षा भी देगा यह बीमा प्लान, जानें डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X