Royal Enfield की पसंदीदा बाइक को अब आप दे सकते हैं मनचाहा अवतार, घर बैठे बस इस तरह कर सकते हैं रंग-रूप का चुनाव

Royal Enfield आज भी सबसे पसंदीदा बाइकों में से एक है। कंपनी ने मार्केट में इसके कई सारे मॉडल लांच किए हैं। जिसमें से एक Royal Enfield Classic 350 है। इसे लेकर कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर पेश किया है, जिसे जानकार आपका भी मन चहक उठेगा।

Royal Enfield की पसंदीदा बाइक को अब आप दे सकते हैं मनचाहा अवतार, घर बैठे बस इस तरह कर सकते हैं रंग-रूप का चुनाव (Photo- royalenfield.com)

Royal Enfield आज भी सबसे पसंदीदा बाइकों में से एक है। कंपनी ने मार्केट में इसके कई सारे मॉडल लांच किए हैं। जिसमें से एक Royal Enfield Classic 350 है। इसे लेकर कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर पेश किया है, जिसे जानकार आपका भी मन चहक उठेगा। कंपनी ग्राहकों को Royal Enfield के कलर से लेकर कई पार्ट के मॉडल तक को उनके अनुसार चुनने का अवसर दे रही है यानी वे अपने अनुसार बाइक को एक नया लूक व अवतार दे सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे कर सकते हैं बदलाव…

इन स्‍टेप के द्वारा पा सकते हैं मनचाहा अवतार
सबसे पहले आपको रॉयलइनफिल्‍ड की वेबसाइट https://makeityours.royalenfield.com पर जाना होगा। जिसके बाद आपके सामने राज्‍य व शहर चुनने का ऑप्‍शन आएगा। यहां आप शहर और राज्‍य को चुनने के बाद आपके सामने रॉयल इनफिल्‍ड क्‍लासिक का मॉडल खुल जाएगा। इसमें आपको कई तरह के मॉडल व कलर दिखाई देंगे। इसके बाद आप फिगर नॉऊ बटन पर क्लिक करेंगे। यहां पर आपको कई सारे ऑपशन खुल जाएंगे। साथ में बाइक की तस्‍वीर भी होगी। यहां आपको कलर, मिरर, व्‍हील वे हेडलाइट चुनने का अवसर मिलेगा। जिसका चयन कर आप अपने अनुसार बाइक का चुनाव कर सकते हैं।

इंजन गार्ड व संप गार्ड के भी यहां अलग अलग मॉडल दिए गए हैं, जिसका चुनाव आप अपने अनुसार कर सकते हैं। यहां कंफर्ट के लिए सीट भी अलग मॉडल की दी गई है जिसकी कीमत 1750 से लेकर 450 से अधिक की है। इसके अलावा इसके अलावा आप इसमें कुछ अलग से लगवाना चाहते हैं या फिर किसी तरह का बदलाव करवाना चाहते हैं तो आप सीधा कंपनी से संपर्क कर बदलाव करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh की वजह से Indian Railways IRCTC की ये ट्रेनें प्रभावित, लिस्ट में देख लें कहीं आपकी भी गाड़ी तो नहीं है?
इतनी होगी कीमत
Royal Enfield Classic 350 की कीमत 2लाख 37 हजार 702 दी गई है। जिसे ईएमआई के साथ ही नकद भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: PC, Mac का बैक-अप, डॉक्यूमेंट ट्रांसलेशन और ये सारे फीचर्स हैं Google Drive के, सभी बातें शायद ही जानते होंगे आप
बता दें कि ३५० सेगमेंट में रॉयल इनफिल्‍ड ने कई बाइक लांच की है। इसमें एक क्‍लासिक 350 के अलावा हन्‍टर 350 है। इन बाइकों में सबसे खास बात है कि इसे आप अपने अनुसार बनवा सकते हैं या बदलाव करा सकते हैं। इस बाइक के बुकिंग के बाद यह करीब दो महीने में ग्राहकों तक पहुंचा दी जाती है।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट