ताज़ा खबर
 

Yamaha FZ-X: 13 हजार रु की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये बाइक, जानें पूरी डिटेल

बाइक में आपको एलईडी डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट, एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक यूएसबी चार्जर और पीछे की तरफ एक चिकना एलईडी टेललाइट शामिल है।

Yamaha FZ-X बाइक। सोर्स: Yamaha Website

नई Yamaha FZ-X बाइक भारत में हाल में लॉन्च की गई है। इस बाकइ को 1,16,800 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट स्टैंडर्ड (1,16,800 रुपये) और Y-कनेक्ट ब्लूटूथ (1,19,800 रुपये) के साथ बाजार में लॉन्च किया है।

अगर आप इस बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो 13 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसके Y-कनेक्ट ब्लूटूथ को घर ले जा सकते हैं। इस बाइक की कुल कीमत 1,32,798 रुपये (ऑन रोड प्राइस, दिल्ली) है।

डाउनपेमेंट के बाद आपको कुल 1,19,798 रुपये का लोन लेना होगा जिसपर 9.7 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी। इस दौरान आपको तीन साल के लिए कुल 1,54,656 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 34,858 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने कुल 4,296 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Honda Activa के सभी वेरिएंट्स की यह है कीमत, देखें लिस्ट

वहीं अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझ थोड़ा हल्का हो जाए तो आप 5 साल के लिए भी लोन फाइनेंस करवा सकते हैं। इस दौरान आपको कुल 1,77,900 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 58,102 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने कुल 2,965 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

इस बाइक में आपको एलईडी डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट, एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक यूएसबी चार्जर और पीछे की तरफ एक चिकना एलईडी टेललाइट शामिल है। कंपनी ने FZ-X के लिए कई वैकल्पिक एक्सेसरीज को लिस्ट किया है। इन वैकल्पिक अतिरिक्त सुविधाओं में सीट कवर, टैंक पैड, क्रोम मिरर और एलईडी ब्लिंकर शामिल हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन से बढ़कर आएगी सैलरी
2 यहां बिक रही पुरानी बजाज Bajaj Pulsar और Discover, जानें प्राइस
3 यहां मिल रही वारंटी के साथ पुरानी Maruti Swift और Baleno, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X