ताज़ा खबर
 

KIA की सबसे सस्ती कार कौन सी है? जानें फीचर्स और माइलेज की जानकारी

Kia Sonet के बेस मॉडल को आप 77 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। डाउनपेमेंट के बाद पांच साल के टर्म पीरियड के लिए कुल 6,88,180 रुपये का लोन लेना होगा।

कंपनी की सबसे सस्ती कार किआ सोनेट (Kia Sonet) है। फोटो सोर्स: Kia Motors Website

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी Kia Motors (किआ मोटर्स) की भारतीय बाजार में कम समय में अच्छी पकड़ बन चुकी है। कंपनी की कारों को ग्राहकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। अगर आप भी किआ की कोई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह जानना जरूरी हो जाता है कि इस कंपनी की भारत में उपलब्ध सबसे सस्ती कार कौन-सी है?

इस कंपनी की सबसे सस्ती कार किआ सोनेट (Kia Sonet) है। इस कार का सबसे सस्ता वेरिएंट 1.2 HTE (Petrol) है जिसकी कीमत 7,65,180 रुपये (ऑन रोड प्राइस, दिल्ली) है। यह एक बेस मॉडल है इसमें 1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.4 किमी/लीटर मिलता है। खास बात यह है कि बेस मॉडल में भी आपको बड़ी डिस्पले स्क्रीन मिलेगी।

मैनअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस कार में आपको व्हील कवर्सपावर विंडो फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम और पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर मिलता है।

1 लाख 25 हजार रुपये में मिल रही Wagon R, जानें क्या है पूरी डील

77 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं ये कार

इस कार के बेस मॉडल को आप 77 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। डाउनपेमेंट के बाद पांच साल के टर्म पीरियड के लिए कुल 6,88,180 रुपये का लोन लेना होगा। इस दौरान आपको कुल 8,73,240 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 1,85,060 रुपये ब्याज के रूप में होगा। इस दौरान आपको प्रति माह 14,554 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Next Stories
1 1 लाख 25 हजार रुपये में मिल रही Wagon R, जानें क्या है पूरी डील
2 आधी कीमत पर घर ले जाइए Honda Activa, जानें पूरी डिटेल
3 42 रुपये प्रति माह निवेश पर आजीवन पेंशन, जानें कैसे उठाएं फायदा
ये पढ़ा क्या?
X