कौन-कौन से बैंक देंगे OLA Electric Scooter के लिए लोन? यहां जानें कितना होगा एडवांस पेमेंट

जिन्हें इस स्कूटर खरीदने के लिए फाइनेंस की जरूरत नहीं वे ओला एस-1 के लिए 20,000 रुपये और एस-1 प्रो के लिए 25,000 रुपये की एडवांस पेमेंट कर सकते हैं।

Ola S1 and Ola S1 Pro can be financed
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर। (फोटो-OLA)

OLA Electric Scooter: कैब एग्रीगेटर ओला की टू-व्हीलर मैन्युफैक्‍चरिंग कंपनी ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी 8 सितंबर से हाल में लॉन्च अपने इलेक्ट्रिक ओला स्कूटर की बिक्री शुरू करने वाली है। कंपनी ने बिक्री शुरू होने से पहले ग्राहकों को कुछ जानकारियां दी हैं। ये जानकारियां फानेंस और एडवांस बुकिंग अमाउंट को लेकर है।

कंपनी ने बताया है कि ग्राहक कौन-कौन से बैंक से ओला के ई-स्‍कूटर के लिए लोन ले सकते हैं। इसके अलावा वे ग्राहक जिन्हें फाइनेंस की जरूरत नहीं है तो उन्हें कितना एडवांस पेमेंट देना होगा।

EVTRIC मोटर्स ने लॉन्च किए हैं ये दो इेक्ट्रिक स्कटूर, प्राइस 65 हजार से 68 हजार रुपये

सबसे पहले बात करें बैंकों की तो आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक Axis बैंक, ICICI, AU Small Finance Bank, Kotak Mahindra Prime, YES Bank और टाटा कैपिटल समेत प्रमुख बैंकों के साथ करार किया है।

वहीं जिन्हें इस स्कूटर खरीदने के लिए फाइनेंस की जरूरत नहीं वे ओला एस-1 के लिए 20,000 रुपये और एस-1 प्रो के लिए 25,000 रुपये की एडवांस पेमेंट कर सकते हैं।

ओला इलेक्ट्रिक के ई-स्कूटर में आगे और पीछे एक-एक डिस्क के साथ मिश्र धातु के पहिये हैं। स्कूटर में 7 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले दि गई है। इस स्कूटर में फुट पेग्स भी दिए गए हैं। जो वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं उसमें देखा जा सकता है कि इसका डिस्पले काफी बड़ा है।

यह स्कूटर 10 रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्राइट और डार्क शेड्स शामिल हैं।इसमें एक एलईडी लाइटिंग सेटअप है, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, एलईडी विंकर और एलईडी टेललैंप मिलेंगे। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। इस स्कूटर की बैटरी को नॉर्मल चार्जर से चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगेगा। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर महज 3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड हासिल कर लेता है। जिसके साथ आपको 115 किलोमीटर की अधिकतम स्पीड मिलेगी।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट