ताज़ा खबर
 

WhatsApp के नए अपडेट में आया धमाकेदार फीचर, आपको मिला क्‍या

व्हाट्सएप जल्द ही एंड्रॉइड के लिए डूडल फीचर में सुधार करेगा, जिसमें" स्टिकर "और" इमोजी "श्रेणियां होंगी जैसे iOS में शामिल हैं।

व्हाट्सऐप जल्द ही नया फीचर लॉन्च करने वाला है।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

WhatsApp Doodle feature : व्हाट्सएप इंस्टाग्राम से एक नया फीचर उधार ले रहा है। इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन जल्द ही उपयोगकर्ताओं को फोटो पर डूडल जोड़ते समय स्टिकर और इमोजी को खोजने और जोड़ने की अनुमति देगा। नवीनतम व्हाट्सएप स्टिकर इमोजी अपडेट जल्द ही एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि यह सुविधा पहले से ही iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। WABNetainfo ने कहा, “व्हाट्सएप जल्द ही एंड्रॉइड के लिए डूडल फीचर में सुधार करेगा, जिसमें” स्टिकर “और” इमोजी “श्रेणियां होंगी जैसे iOS में शामिल हैं।

WABetainfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के आधार पर, इंटरफ़ेस इंस्टाग्राम के समान दिखता है, जहां आप स्टोरी पोस्ट करते समय स्टिकर और इमोजी जोड़ सकते हैं। व्हाट्सएप के नवीनतम अपडेट से प्लेटफॉर्म पर स्टिकर के उपयोग को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। इससे पहले, व्हाट्सएप थर्ड पार्टी कीबोर्ड एप्लीकेशन के साथ स्टिकर को एकीकृत करने के लिए काम कर रहा है। Google का Gboard फीचर पेश करने वाला पहला कीबोर्ड ऐप होने की उम्मीद है। व्हाट्सएप और जीबोर्ड वर्तमान में अलग-अलग स्टिकर पैक हैं। इच्छुक उपयोगकर्ता व्हाट्सएप के स्टीकर पैक को टेक्स्ट बार के बगल में इमोजी बटन से एक्सेस कर सकते हैं। यहां, उपयोगकर्ता emojis, स्टिकर और GIF के बीच चयन कर सकते हैं।

व्हाट्सएप एक नई कार्यक्षमता पर भी काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को एक पूरे पैक को डाउनलोड करने के बजाय एक एकल स्टिकर डाउनलोड करने की अनुमति देता है। आप यहां सिंगल व्हाट्सएप स्टिकर जोड़ना सीख सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App