65 kmpl का माइलेज देने वाली पुरानी बाइक खरीदनी है? यहां मिल रही

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। पुरानी बाइक सस्ती तो मिल जाती है लेकिन कई लोग बाद में खुद को ठगा हुआ महसूस करते हैं। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कंडीशन वाली बाइक हाथ लगे। अगर आप पुरानी बाइक खरीदने […]

भारत में बेहतर माइलेज वाली बाइक्स की काफी डिमांड है। (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) फोटो: Indian Express

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। पुरानी बाइक सस्ती तो मिल जाती है लेकिन कई लोग बाद में खुद को ठगा हुआ महसूस करते हैं। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कंडीशन वाली बाइक हाथ लगे। अगर आप पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो कमर्शियल वेबसाइट Droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको बेहद कम दाम में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Bajaj Avenger 220cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 12,231 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 40 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 220 सीसी का इंजन लगा है जो कि 19 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 38,000 रुपये रखी गई है।

2. Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 17170 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 46,530 रुपये रखी गई है।

3. Honda CB Hornet 160R STD: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 15456 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 52 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 160 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15.44 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 48,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट