ताज़ा खबर
 

50 हजार रुपये में यहां मिल रही पुरानी Wagon R, जानें पूरी डिटेल

सेकेंड हैंड वाहन बेचने वाले मारुति सुजुकी के Truve Value पोर्टल (marutisuzukitruevalue.com) के जरिए कार खरीद सकते हैं। पुरानी कार कम बजट में मिल जाती है।

मारुति की Wagon R कार (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) सोर्स: True Value

सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री में कोरोना महामारी के शुरू होने के बाद काफी तेजी से उछाल दर्ज किया जा रहा है। महामारी के चलते लोग खुद का वाहन खरीदने पर फोकस कर रहे हैं। जिनके पास नई कार या बाइक खरीदने को पैसे नहीं हैं, वे सेकेंड हैंड भी लेने को तैयार हैं।

सेकेंड हैंड वाहन बेचने वाले पोर्टलों पर लगातार ऐसे यूजर्स की संख्या बढ़ रही है जो कि पुराना वाहन सर्च कर रहे हैं। अगर आप भी पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकेंड हैंड वाहन बेचने वाले मारुति सुजुकी के Truve Value पोर्टल (marutisuzukitruevalue.com) के जरिए कार खरीद सकते हैं। पुरानी कार कम बजट में मिल जाती है और ग्राहक पर नई कार खरीदने की तुलना में कोई खास वित्तीय बोझ भी नहीं पड़ता।

ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Wagon R VXI: कंपनी 2009 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 1,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,46,554 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Wagon R LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 1,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 91,935 किलोमीटर चल चुकी है।

3. Wagon R LXI: कंपनी 2006 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 53,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 98,807 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Ration Card बनवाने के लिए कितने पैसे लगते हैं? यहां जानें
2 Honda, Bajaj या Royal Efield की पुरानी बाइक खरीदनी है? यहां मिल रही
3 Aadhaar को Indane गैस कनेक्शन से ऑनलाइन लिंक करने का ये है तरीका, जानें पूरी प्रॉसेस
ये  पढ़ा क्या?
X