ताज़ा खबर
 

पुरानी बाइक खरीदने है तो यहां से ले सकते हैं, कीमत 12 हजार रुपये से शुरू!

Droom वेबसाइट पर आपको सेकेंड हैंड बाइक्स के ढेरों विकल्प मिलेंगे। इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर आपको 12 हजार रुपये से 28 हजार रुपये की रेंज में पुराना बाइक मिल जाएगी।

भारत में बेहतर माइलेज वाली बाइक्स की काफी डिमांड है। (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) फोटो: Indian Express

भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की काफी ज्यादा डिमांड है। कोरोना संकट ने तो लोगों के बीच पुरानी बाइक्स की डिमांड को और बढ़ा दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि कई लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने से बच रहे हैं।

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो कमर्शियल वेबसाइट Droom.in पर अपनी पसंदीदा बाइक सर्च कर सकते हैं।

इस वेबसाइट पर आपको सेकेंड हैंड बाइक्स के ढेरों विकल्प मिलेंगे। इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर आपको 12 हजार रुपये से 28 हजार रुपये की रेंज में पुराना बाइक मिल जाएगी। ये हैं इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ विकल्प:-

1. Hero CD Deluxe 100cc: इस स्कूटर का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 60,000 किलो मीटर चल चुका है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 97 सीसी का इंजन लगा है जो कि 7.70 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 12,119 रुपये रखी गई है।

2. Hero Splendor iSmart 100cc: इस स्कूटर का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 32,154 किलो मीटर चल चुका है। यह बाइक 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 28,100 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Pulsar 180cc: इस स्कूटर का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 26,000 किलो मीटर चल चुका है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 15,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 पुरानी CNG कार लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल
2 TVS iQube Electric: फुल चार्ज पर 75 किलो मीटर तक की ड्राइविंग रेंज, Ather 450X की भी जानें खासियतें
3 Ford Aspire: 95 हजार रुपये डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं ये कार, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X