वारंटी के साथ यहां मिल रही Maruti की पुरानी गाड़ियां, जानें पूरी डिटेल

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है।

maruti car, maruti suzuki, second hand car
मारुति की Wagon R कार (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) सोर्स: True Value

पुरानी कार खरीदना ऐसे लोगों के लिए काफी अच्छा विकल्प माना जाता है जिनका बजट कम है। वे लोग जो कि कार चलाना सीखना चाहते हैं उनके लिए भी सेकेंड हैंड कार खरीदना बेहतर माना जाता है। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है।

अगर आप वारंटी के साथ कार खरीदना चाहते हैं तो क्या आपको पता है देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है। ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Wagon R LXI: कंपनी 2017 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी विकल्प के साथ आने वाली यह कार 3,30,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 89,303 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Wagon R VXI AMT (O): कंपनी 2017 मॉडल की Wagon R VXI AMT (O) सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,80,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 34,200 किलोमीटर चल चुकी है।

3. Wagon R LXI (O): कंपनी 2018 मॉडल की Wagon R LXI (O) सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन और सीएनजी विकल्प के साथ आने वाली यह कार 3,85,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 87,240 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट