ताज़ा खबर
 

85 हजार से डेढ़ लाख रुपये तक में यहां मिल रही पुरानी कार, जानें डिटेल्स

ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

भारतीय बाजार में पुरानी कारों की मांग काफी है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं वे पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर करते हैं। पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में पुरानी कार खरीदने के कई विकल्प मौजूद हैं। इसके अलावा मेहनत की कमाई के बदले हर कोई बेहतर कंडीशन वाली कार की चाह रखता है।

अगर आप भी पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और असमंजस की स्थिति में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Sx4 VXI: कंपनी 2008 मॉडल की Sx4 VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,56,980 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 85,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 61,893 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,30,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 35,086 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Indian Railways, IRCTC: श्री राम कृष्ण धार्मिक टूर पैकेज के जरिए कीजिए हरिद्वार से वैष्णो देवी के दर्शन, जानें टाइम टेबल
2 Aadhaar इनरोलमेंट स्लिप महत्वपूर्ण क्यों मानी जाती है? जानें वजह
3 1 मार्च से होने जा रहे हैं ये जरूरी बदलाव, आप पर इनका सीधा असर
ये पढ़ा क्या?
X