ताज़ा खबर
 

30 हजार से 40 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी मोटरसाइकिल, जानें पूरी डिटेल

ग्राहक कई बार असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी इस असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

BAJAJ PULSARsecond hand bikes: कम कीमत में खरीद सकते हैं पुरानी बाइक्स (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्म रूप में किया गया है)

पुरानी बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प माना जाता है जो कि नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं। पुरानी बाइक नई बाइक की तुलना में काफी सस्ती भी मिल जाती है। पुरानी बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए भी फायदेमंद है जो कि बाइक चलाना सीखना चाहते हैं।

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में पुरानी बाइक को खरीदने के लिए ग्राहकों के पास कई तरह के विकल्प मौजूद रहते हैं। यानी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से कार खरीदी जा सकती है। यही वजह है कि लोग कई बार असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी इस असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

Hero Splendor Pro 100cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,452 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 81 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,300 रुपये रखी गई है।

Hero Splendor Plus 100cc: इस बाइक का 2018 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 13,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 81 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 45,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj V15 150cc: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 30,500 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 57 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 150 सीसी का इंजन लगा है जो कि 11.80 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 40,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 पुरानी Alto लेनी है तो यहां 1 लाख रुपये की रेंज में मिल रही, जानें पूरी डिटेल
2 LIC की इस पॉलिसी में एकबार पैसा भरकर हर महीने पाएं पांच हजार रुपये महीना, जानें पूरी पॉलिसी
3 किसान क्रेडिट कार्ड बनवाना है तो यहां से बनवा सकते हैं, पाएं 3 लाख रुपये तक का लोन बिना गारंटी
ये पढ़ा क्या?
X