ताज़ा खबर
 

15 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं TVS की 200 सीसी वाली ये बाइक, जानें पूरी डिटेल

फाइनेंस पर बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प माना जाता है जो कि एकमुश्त भुगतान कर कार खरीदने में असमर्थ होते हैं। अगर किसी के पास पूरा बजट है तो वे एकमुश्त राशि का भुगतान कर ही बाइक खरीदें।

TVS Apache, TVS Apache RTR, Apache RTR

फाइनेंस पर नई बाइक खरीदना एक बेहतर विकल्प माना जाता है। कई बार लोगों के पास इतना कैश नहीं होता है कि वे एकमुश्त भुगतान कर बाइक खरीद कर लें। बाइक निर्माता कंपनियां भी इस बात को बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि लोगों को फाइनेंस पर बाइक खरीदने का विकल्प मिलता है।

ग्राहकों को बाइक की कुल कीमत में से महज कुछ ही रकम यानी डाउनपेमेंट का भुगतान करना होता है बाकी बची कीमत को लोन के रूप में कन्वर्ट कर दिया जाता है। इसके बाद ग्राहक बाइक घर ले जा सकते हैं। हालांकि फाइनेंस पर बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प माना जाता है जो कि एकमुश्त भुगतान कर कार खरीदने में असमर्थ होते हैं। अगर किसी के पास पूरा बजट है तो वे एकमुश्त राशि का भुगतान कर ही बाइक खरीदें।

अगर आप फाइनेंस पर बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं 15000 रुपये की डाउनपमेंटे के बाद टीवीएस की Apache RTR 200 4V Single Channel ABS मॉडल को अपने नाम कर सकते हैं। इस बाइक की कुल कीमत 1,47,452 (नई दिल्ली, ऑन रोड प्राइस) है।

15 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद आपको 36 महीने के भीतर कुल 1,32,452 रुपये का लोन चुकाना होगा। इस लोन अमाउंट पर कुल 9.7 फीसदी सालाना की ब्याज दर लागू होगी।

इन 36 महीने के दौरान आपको कुल 1,71,000 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा जिसमें 38,548 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने 4,750 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा। अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझ हल्का हो तो आप 42, 48, 54 और 60 महीने के लिए भी लोन ले सकते हैं।

Next Stories
1 61 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Nissan Magnite, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
2 SBI अपने 2.5 लाख कर्मचारियों के कोविड वैक्सिनेशन का खर्च उठाएगा! फैमिली मेंबर्स को भी मिलेगा फायदा
3 SBI दे रहा कैशबैक ऑफर, कई नामी-गिरामी ब्रांड्स पर 50% तक के डिस्काउंट का फायदा
ये पढ़ा क्या?
X