ताज़ा खबर
 

यहां मिल रही पुरानी TVS Apache और Bajaj Pulsar, जानें पूरी डिटेल

अगर आप भी असमंजस में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड बाइक्स की काफी डिमांड है। सेकेंड हैंड बाइक के जरिए ग्राहक अपनी जरुरत को तो पूरा करते ही हैं साथ ही मोटी रकम भी बचा लेते हैं। आप भी पुरानी बाइक लेने की सोच रहे हैं लेकिन असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें?

बाजार में ऑफलाइन और ऑनलाइन माध्यम के जरिए पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है। यही वजह है कि लोग पुरानी बाइक खरीदने में असमंजस में होते हैं। अगर आप भी असमंजस में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 हजार रुपये से 45 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

1. Yamaha YZF-R15 150cc: इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के तीसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 30,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 42 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 150 सीसी का इंजन लगा है जो कि 16 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 37,200 रुपये रखी गई है।

2. TVS Apache RTR 160cc: इस बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 13,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 60 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 159.7 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15.2 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 42,400 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Pulsar 135LS: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 2,600 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 135 सीसी का इंजन लगा है जो कि 13 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 64 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 20 हजार रुपये में यहां मिल रही पुरानी Pulsar और TVS Apache बाइक्स, जानें पूरी डिटेल
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! सरकार कर रही तैयारी
3 डेढ़ लाख रुपये में घर ले जाएं सेकेंड हैंड Maruti Wagon R, जानें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X