ताज़ा खबर
 

पुरानी Wagon R खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है।

मारुति की Wagon R कार (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) सोर्स: True Value

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आप कार चलाना सीखना चाहते हैं या फिर आपका बजट कम है तो सेकेंड हैंड कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है।

ग्राहक ऑफलाइन और ऑनलाइन माध्यम से कार खरीद सकते हैं। हर कोई चाहता है कि एक बेहतर कंडीशन वाली कार खरीदी जाए। अगर आप पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है।

True Value वेबसाइट के जरिए आप घर बैठे स्टोर में मौजूद कारों की जानकारी हासिल कर True Value स्टोर में विजिट में कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है। ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Wagon R LXI: कंपनी 2015 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 2,85,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 71,000 किलोमीटर चल चुकी है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

2. Wagon R VXI AMT: कंपनी 2016 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 67,844 किलोमीटर चल चुकी है।

3. Wagon R VXI: कंपनी 2016 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,50,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 50,936 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Ration Card: शादी के बाद ऐसे कटवाएं बेटी का नाम, जानें क्यों है जरूरी
2 मनचाहे समय पर पा सकते हैं LPG सिलिंडर की डिलिवरी! जानें Indane गैस एजेंसी के डिलीवरी चार्ज
3 LIC Jeevan Labh: रोजाना 233 रुपये निवेश कर मैच्योरिटी पर पाएं 14 लाख रुपये, जानें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X