ताज़ा खबर
 

TVS की ये स्कूटी देती है 64 KMPL का माइलेज, जानें इसकी अन्य खासियतें

TVS Pep Scooty: बीएस4 के मुकाबले टीवीएस के इस स्कूटर की कीमत में 6,700 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। यह कीमत एक्स शो रूम प्राइस पर आधारित है।

TVS Scooty Pep plus

TVS Pep Scooty: फेस्टीव सीजन के बीच अगर आप स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं तो देश के प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस की स्कूटी खरीद सकते हैं। कंपनी की बेहद पॉपुलर स्कूटी पेप प्लस आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। अगर आप कम बजट में बेहतर माइलेज वाली स्कूटी की तलाश कर रहे हैं तो इस स्कूटी को खरीदने पर विचार कर सकते हैं।

भारतीय स्कूटी मार्केट में टीवीएस पेप प्लस सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी में शामिल है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटी का मेंटेनंस खर्च भी कम होता है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही बीएस6 इंजन वाली इस स्कूटी को अपग्रेड कर इसकी कीमत का ऐलान किया था। बीएस4 के मुकाबले टीवीएस के इस स्कूटर की कीमत में 6,700 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। यह कीमत एक्स शो रूम प्राइस पर आधारित है।

बात करें इस स्कूटी की प्रफॉर्मेंस की तो इसमें 87.9सीसी का सिंगल सिलेंडर दिया गया है। जो कि बीएस4 के मुकाबले पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन है। वहीं फ्यूल इंजेक्टेड मोटर है जो 5.36एचपी की पावर और 6.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

कंपनी के मुताबिक बीएस4 के मुकाबले कंपनी बीएस6 वेरिएंट ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। इसका वजन 93 किलोग्राम है। इस स्कूटी में अब फ्रंट मोबाइल चार्जिंग सॉकेट और यूटिलिटी स्पेस भी दिया गया है।

इस स्कूटी में फ्यूल वार्निंग इंडिकेटर, फ्यूल गॉज, लो ऑयल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, पीलियन सीट और पीलियन ग्रैब रेल दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Kisan Yojana: सालाना 6 हजार रुपये चाहिए तो ऐसे खुद ही कर सकते हैं आवेदन, जानें तरीका
2 बैंकों से ज्‍यादा फायदेमंद है Post Office में अकाउंट खोलना, जानें कैसे
3 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों को बोनस गिफ्ट, सरकार ने किया एलान
ये पढ़ा क्या?
X