ताज़ा खबर
 

मारुती सुजुकी S-Presso कार लेने की सोच रहे हैं? यहां जानें EMI से लेकर माइलेज तक की पूरी जानकारी

Maruti Suzuki S-Presso: कार की कुल कीमत 4,07,830 (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है। डाउनपेमेंट करने के बाद आपको कुल पांच साल के लिए 9.8 फीसदी की ब्याज दर से 3,66,830 रुपये का लोन लेना होगा।

maruti news, maruti spresso, maruti carएस-प्रेसो की शुरुआती कीमत 3.70 लाख रुपये है (Photo-indian express)

Maruti Suzuki S-Presso: मारुति सुजुकी की कार की मांग भारतीय बाजार में काफी रहती है। अगर आप मारुति की कोई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कम बजट के साथ-साथ बेहतर माइलेज देती हो तो एस-प्रेसो को खरीद सकते हैं। वहीं अगर आपका बजट कम है और एकसाथ पूरी पेमेंट करने में असमर्थ हैं तो महज 41 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इस कार के बेस मॉडल (STD Petrol) को घर ले जा सकते हैं।

कार की कुल कीमत 4,07,830 (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है। डाउनपेमेंट करने के बाद आपको कुल पांच साल के लिए 9.8 फीसदी की ब्याज दर से 3,66,830 रुपये का लोन लेना होगा। इस दौरान पांच साल के भीतर आपको कुल 4,65,480 रुपये चुकाने होंगे जिसमें 98,650 रुपये ब्याज होगा। आपको इस अमाउंट को चुकाने के लिए हर महीने 7,758 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

वहीं अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझ हल्का हो तो 6 साल के लिए भी कार लोन फाइनेंस करवा सकता हैं। इस दौरान आपको कुल 4,86,648 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 1,19,818 रुपये ब्याज होगा। आपको हर महीने 6,759 रुपये की ईएमआई का भुगतान 6 साल तक करना होगा। वहीं अगर आप सात साल के लिए कार फाइनेंस करवाते हैं तो आपको और कम ईएमआई का भुगतान करना होगा।

इस हैचबैक में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस गाड़ी के सभी वेरिएंट्स में ड्राइवर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। कंपनी का दावा हैकि यह कार एक लीटर पेट्रोल पर 21 किलो मीटर का माइलेज निकाल कर देने में सक्षम है।

Next Stories
1 30 हजार से 40 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी बाइक्स, जानें पूरी डिटेल
2 85 हजार से डेढ़ लाख रुपये तक में यहां मिल रही पुरानी कार, जानें डिटेल्स
3 Indian Railways, IRCTC: श्री राम कृष्ण धार्मिक टूर पैकेज के जरिए कीजिए हरिद्वार से वैष्णो देवी के दर्शन, जानें टाइम टेबल
ये पढ़ा क्या?
X