ताज़ा खबर
 

नई Bajaj Pulsar RS200 बाइक की ये हैं खासियतें, जानें प्राइस और अन्य डिटेल

Bajaj Pulsar RS200: नए वेरिएंट में आपको पर्ल मेटालिक व्हाइट, पेवर ग्रे और बर्नट रेड कलर ऑप्शन मिलेंगे। बाइक की सीट पर 'Pulsar' लोगो छपा मिलेगा जो कि काफी आकर्षक लगता है।

बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। फोटो: BajajAuto Website

Bajaj Pulsar RS200: टू व्हीलर कंपनी बजाज ने मलेशिया में Bajaj Pulsar RS200 के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को नए ग्राफिक्स और कलर के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसके लुक कुछ बदलाव भी किए हैं। मलेशिया में इस बाइक की कीमत आरएम 9,990 (करीब 1.74 लाख रु) रखी है। पल्सर के इस नए वेरिएंट को भी भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा।

नए वेरिएंट में आपको पर्ल मेटालिक व्हाइट, पेवर ग्रे और बर्नट रेड कलर ऑप्शन मिलेंगे। यही वजह है कि अब पहले से कहीं ज्यादा स्पोर्टी और आकर्षक लुक दे रही है। कंपनी ने युवाओं को ध्यान में रखकर ही इसे अपग्रेड किया है। बाइक की सीट पर ‘Pulsar’ लोगो छपा मिलेगा जो कि काफी आकर्षक लगता है। अलॉय व्हील व्हाइट कलर के हैं तो फ्रंट और रियर फेंडर्स पर कार्बन-फाइबर स्टिकर्स दिए गए हैं।

बात करें इस बाइक के इंजन की तो कंपनी ने इसमें 199.5 सीसी का सिंगल-सिलिंडर इंजन फिट किया है जो कि 24.5 पीएस की अधिकतम पॉवर और 18.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

बाइक में आपको टेलीस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स, गैस चार्ज्ड रियर मोनोशॉक, लिक्विड कूल्ड इंजन, सिंगल चैनल एबीएस और रियर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसका इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

खास बात यह है कि पल्सर RS200 मलेशिया में इस सेगमेंट में सिंग-चैनल एबीएस से लैस पहली मोटरसाइकिल है। ये बाइक भारत में कब तक लॉन्च की जाएगी इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

Next Stories
1 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों को कोरोना संकट के बीच मिली ये राहत
2 5 लाख रुपये से कम कीमत की कार खरीदनी है तो ये हैं विकल्प, मिलेगी बढ़िया माइलेज!
3 ये हैं बेस्ट सेलिंग टॉप-3 सब-कॉम्पैक्ट SUV, जानें कीमत और फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X