ताज़ा खबर
 

SBI में है खाता तो बैंक ने दी ये अहम जानकारी, आपकी ट्रांजेक्शन पर सीधा असर!

State Bank of India ने ट्वीट में कहा है कि 22 नवंबर 2020 को ग्राहकों को ऑनलाइलन ट्रांजेक्शन के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। सभी सर्विस रुक-रुककर चल सकती हैं। बैंक ने इसके लिए ग्राहकों से खेद भी जताया है।

state bank of india loan

State Bank of India, SBI YONO App: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने खाताधारकों को एक अहम सूचना दी है। बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर जानकारी दी है कि एसबीआई अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है इस वजह से इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंक एप्लीकेशन YONO को इस्तेमाल करने में दिक्कत आ सकती है।

बैंक ने ट्वीट में कहा है कि 22 नवंबर 2020 को ग्राहकों को ऑनलाइलन ट्रांजेक्शन के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। ट्वीट में कहा गया है कि ऑनलाइन बैंकिंग एक्सपीरियंस और ज्यादा बेहतर करने के लिए बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है। ग्राहकों को INB/YONO/YONO लाइट का इस्तेमाल करते समय कुछ असुविधाएं हो सकती हैं।’

ऐसे में इस काम को करने के दौरान इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंक एप्लीकेशन YONO के अलावा YONO लाइट के संचालन में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। या फिर ये सभी सर्विस रुक-रुककर चल सकती हैं। बैंक ने इसके लिए ग्राहकों से खेद भी जताया है।

बैंक द्वारा यह जानकारी इसलिए साझा की गई है ताकि ग्राहक इस टाइम पीरियड के दौरान INB/YONO/YONO लाइट के इस्तेमाल के दौरान होने वाली परेशानी के दौरान सब्र रख सकें और बेवजह परेशान न हों।

बता दें कि हाल में बैंक ने अपने 42 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को बड़ी सुविधा दी है। इस सुविधा के तहत ग्राहक अब अपनी चेकबुक किसी भी पते पर मंगा सकते हैं। इसके लिए इंटरनेट बैंकिंग सेवा का सहारा लेना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Aadhaar Card और PAN में नाम है अलग तो ऐसे करें प्रॉब्लम सॉल्व, जानें तरीका
2 Indian Railways, IRCTC: पैसे कटने पर भी बुक नहीं हुआ ऑनलाइन ट्रेन का टिकट? ऐसे मिलता है पैसा वापस
3 ऑनलाइन ट्रांजेक्शन से जुड़ा ये नियम अगले महीने से बदल रहा, आपको फायदा ही फायदा
ये पढ़ा क्या?
X