ताज़ा खबर
 

Tata Tiago का ऑटोमैटिक वर्जन लॉन्च, 66 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद ले जाएं घर

Tata Tiago Car Price: अगर आप इस कार के नए मॉडल (XTA AMT Petrol) को लेना चाहते हैं तो 66 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसे अपने नाम कर सकते हैं। इस कार की कुल कीमत 6,56,606 रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है।

TaTa Tiago XTA, Tata Motorsटाटा मोटर्स की नई कार टियागो एक्सटीए। फोटो क्रेडिट- टाटा मोटर्स

Tata Tiago Car Price: टाटा मोटर्स लिमिटेड ने गुरुवार को अपने एंट्री लेवल हैचबैक टियागो का एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया। इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, नई दिल्ली) है। नए वेरिएंट में अब ग्राहकों को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। टाटा टियागो एक्सटीए के जरिए कंपनी ने अपने एक्सटी ट्रिम में एएमटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन जोड़ा है।

कंपनी ने लॉन्च के दौरान कहा कि हमें विश्वास है कि यह नया वैरिएंट न केवल हमें मिड-हैच सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा में बढ़त देगा बल्कि ग्राहकों को इस प्राइस सेगमेंट में बेहतर कार चुनने के लिए एक और विकल्प उपलब्ध कराएगा।’

अब कंपनी के पास अपनी इस सबसे सस्ती हैचबैक के कुल चार मॉडल हो गए हैं। टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले टियागो का एक लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था। सबसे पहले इस कार को 2016 में लॉन्च किया गया था। ग्राहकों के बीच इस कार की काफी मांग रहती है। यही वजह है कि कंपनी इस समय-समय पर अपग्रेड करती रहती है।

अगर आप इस कार के नए मॉडल (XTA AMT Petrol) को लेना चाहते हैं तो 66 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसे अपने नाम कर सकते हैं। इस कार की कुल कीमत 6,56,606 रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है।

आपको पांच साल के लिए 9.8 फीसदी की ब्याज दर से कुल 5,90,606 रुपये का लोन लेना होगा। इस दौरान आपको कुल 7,49,460 रुपये चुकाने होंगे जिसमें 1,58,854 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको पांच साल तक हर महीने 12,491 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना करना होगा। वहीं अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझल हल्का हो जाए तो आप 6 या 7 साल के लिए भी कार को फाइनेंस करवा सकते हैं।

Next Stories
1 15 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं TVS की 200 सीसी वाली ये बाइक, जानें पूरी डिटेल
2 61 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Nissan Magnite, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
3 SBI अपने 2.5 लाख कर्मचारियों के कोविड वैक्सिनेशन का खर्च उठाएगा! फैमिली मेंबर्स को भी मिलेगा फायदा
ये पढ़ा क्या?
X