ताज़ा खबर
 

Tata Sky DTH का बढ़िया ऑफर, अपने पैक में जोड़े नए चैनल, HD Set-Top Box भी हुआ सस्ता

टाटा स्काई की यह नई दरें सिर्फ सेट अप बॉक्स की है, अगर आप टाटा स्काई इंस्टाल कराते हैं तो आपको इंस्टालेशन और इंजीनियर चार्ज अलग से देना होगा।

Author नई दिल्ली | Published on: August 19, 2019 2:31 PM
टाटा स्काई ने सेट अप बॉक्स के दामों में कटौती की है। (फाइल फोटो)

DTH सर्विस देने वाली कंपनी टाटा स्काई, ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने सेवाओं की दरों में कटौती की है। टाटा स्काई ने सेटअप बॉक्स के दामों में 300 रुपए तक की कटौती की है। अब टाटा स्काई Tata Sky HD set-top 1800 रुपए की बजाए 1499 रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं। वहीं एसडी सेटअप बॉक्स की कीमत 1399 हो गई है।

टाटा स्काई की यह नई दरें सिर्फ सेट अप बॉक्स की है, अगर आप टाटा स्काई इंस्टाल कराते हैं तो आपको इंस्टालेशन और इंजीनियर चार्ज अलग से देना होगा। दामों में कमी के बाद ग्राहकों के यह दिलचस्प हो गया है कि वह एसडी सेट अप बॉक्स की जगह थोड़े पैसे और चुकाकर एचडी सेट अप बॉक्स का आनंद उठा सकते हैं।

अलग- अलग भाषाओं के चार चैनल पैक में टाटा स्काई ने बदलाव किए है। इस बदलाव के साथ ही पैक्स में कुछ नए चैनल जुड़ जाएंगे हालांकि इसके बाद सब्सक्राइबर को ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। कंपनी ने हिंदी बेसिक, फैमिली किड्स, बंगाली हिंदी बेसिक और मराठी हिंदी बेसिक पैक में बदलाव किए हैं। इन चारों पैक में Sony Ten 3, Yay, Sony BBC Earth , चैनल्स को जोड़ दिया गया है। इस बदलाव के बाद 77 चैनल्स के साथ हिंदी बेसिक पैक के लिए 191.16 रुपए चुकाने होंगे। इससे पहले इस पैक में 74 चैनल ही थे और इसके लिए 181.72 रुपए चुकाने होते थे। इसके अलावा फैमिली किड्स पैक के लिए 216.82 रुपए देने होंगे।

इस पैक में ग्राहकों को 91 चैनल्स मिलेंगे। वहीं बंगाली हिंदी बेसिक पैक में अब 74 चैनल मिलेंगे जिसके लिए आपको 191.16 रुपए देने होंगे। मराठी हिंदी बेसिक पैक में अब 194.70 रुपए में 72 चैनल मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने इन सभी पैक्स से फूड-फूड चैनल हटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 TERM PLAN में नहीं मिलेगा एक भी पैसा, अगर इन 8 वजहों से हुई मौत!
2 Reliance Jio इन कस्टमर्स को दे रहा मुफ्त में डेटा, जानें पाने का तरीका
3 PAN CARD: नए आवेदक e-PAN मुफ्त में कर सकते हैं डाउनलोड, यह है तरीका