ताज़ा खबर
 

TATA Sky के ग्राहकों को फ्री में मिल रही ये सर्विस, लॉकडाउन के बीच उठाएं फायदा

TATA Sky Fitness Channel: कंपनी के इस फैसले से पांच करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को फायदा मिलेगा। यह चैनल क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध है यानि कि ग्राहक अपनी मातृभाषा में फिटनेस वीडियो और प्रोग्राम देख सकेंगे।

Tata Sky Offer: टाटा स्काई ऑफर के बारे में जानें

TATA Sky Fitness Channel: लॉकडाउन के बीच डीटीएच कंपनी टाटा स्काई ने ग्राहकों के लिए फिटनेस चैनल को फ्री कर दिया है। कंपनी के मुताबिक इस चैनल के लिए फिलहाल कोई रकम नहीं वसूली जाएगी। कंपनी ने कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन होकर घर पर बैठे ग्राहकों को यह सुविधा दी है। टाटा स्काई के इस चैनल में ग्राहकों को फिटनेस से जुड़े प्रोगाम देखने को मिलते हैं। चैनल के जरिए ग्राहक फिटनेस के प्रति जागरुक हो सकते हैं।

सब्सक्राइबर्स एक महीने तक इस चैनल को फ्री में देख सकेंगे। 110 नंबर पर इस चैनल के लिए ट्यून किया जा सकता है। कंपनी के इस फैसले से पांच करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को फायदा मिलेगा। बता दें कि यह चैनल क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध है यानि कि ग्राहक अपनी मातृभाषा में फिटनेस वीडियो और प्रोग्राम देख सकेंगे।

डीटीएच कंपनी के इस कदम की केंद्रीय राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने भी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इससे लोगों में फिटनेस के प्रति जागरुकता बढ़ेगी और फिट रहने में मदद मिलेगी।

इसी बीच कंपनी ग्राहकों को को 7 दिन का बैलेंस लोन ऑफर भी कर रही है। जो ग्राहक इस ऑफर को चुनते हैं उनके टाटा स्काई अकाउंट से 8वें दिन पैसा वसूल लिया जाएगा। रीचार्ज न करा पाने की वजह से टाटा स्काई के जिन ग्राहकों का अकाउंट डिएक्टिवेट हो गया है, उन्हें ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। मालूम हो कि मार्च के पहले हफ्ते में टाटा स्काई ने भारत में अपने एसडी और एचडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें बढ़ा दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्फ्यू पास क्या है और कहां से बनता है? लॉकडाउन के बीच बिना रोक-टोक घूमना है तो आएगा काम!
2 लॉकडाउन में खल रही डाटा की कमी? इन तरीकों को अपनाएं ज्यादा नहीं होगी इंटरनेट खपत
3 HDFC का क्रेडिट कार्ड करना चाहते हैं ब्लॉक? ये है तरीका, चुटकियों में होगा काम