scorecardresearch

Tata Safari एसयूवी का डॉर्क एडिशन लॉन्च: जानें- पिछले मॉडल से कितनी है अलग-खास और किन गाड़ियों को देगी मुकाबला

टाटा मोटर्स ने नई सफारी के डॉर्क एडिशन की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 19 लाख 5 हजार रुपये रखी है। इस एसयूवी में आपको 18 इंच का ब्लैक स्टोन अलॉय व्हील के साथ बेहतरनी टेलगेट मिलेगा। आपको बता दें टाटा सफारी का डॉर्क एडिशन आपको XT+, XTA+, XZ+ और XZA+ वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Dark Edition of Tata Safari SUV, Tata Motors,
डॉर्क एडिशन में आपको एक्सक्लूसिव फीचर्स में आपको फर्स्ट और सेकेंड रो की सीट वेंटिलेटेड मिलेगी।

Tata Safari Dark Edition : टाटा मोटर्स ने हैरियर और नेक्सॉन के बाद अपनी 7 सीटर एसयूवी Tata Safari का भी ऑल ब्लैक डॉर्क एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस एसयूवी में कंपनी ने नॉर्मल सफारी के मुकाबल कई फीचर्स अपडेट किए हैं। जैसे डॉर्क एडिशन सफारी में जबरदस्त टेल गेट के साथ ब्लैकस्टोन अलॉय व्हील्स मिलेंगे जो इस एसयूवी के एक्सटीरियर को पहले से ज्यादा आकर्षक बनाती है। आइए जानते है नई डॉर्क एडिशन टाटा सफारी की कीमत, इंजन और फीचर्स के बारे में…

डॉर्क एडिशन में मिलेगा ग्लॉसी ब्लैक फिनिश – टाटा सफारी के डॉर्क एडिशन में टाटा मोटर्स का लोगो क्रोम फिनिश में है। बाकी पूरी एसयूवी का कलर ओबराय ब्लैक में है। जैसे एसयूवी की हेडलैंप की साइड्स, फ्रंट ग्रिल पर दी गई क्रोम फिनिश, ब्लैक स्टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। नई सफारी का ये लुक काफी अट्रेक्टिव तो लगती है साथ में काफी अपील भी करता है।

सफारी डॉर्क एडिशन प्राइस – टाटा मोटर्स ने नई सफारी के डॉर्क एडिशन की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 19 लाख 5 हजार रुपये रखी है। इस एसयूवी में आपको 18 इंच का ब्लैक स्टोन अलॉय व्हील के साथ बेहतरनी टेलगेट मिलेगा। आपको बता दें टाटा सफारी का डॉर्क एडिशन आपको XT+, XTA+, XZ+ और XZA+ वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

सफारी डॉर्क एडिशन के एक्सक्लूसिव फीचर्स – टाटा मोटर्स के अनुसार नई सफारी के डॉर्क एडिसफारी डॉर्क एडिशन के एक्सक्लूसिव फीचर्स – टाटा मोटर्स के अनुसार नई सफारी के डॉर्क एडिशन में आपको एक्सक्लूसिव फीचर्स में आपको फर्स्ट और सेकेंड रो की सीट वेंटिलेटेड मिलेगी। इसके साथ ही एसयूवी में एयर प्यूरीफायर, एंड्रॉयड ऑटो एंड कार प्ले विद वाइफाइ मिलेगा।

यह भी पढ़ें: KIA Carens की पहले दिन में सर्वाधिक 7,738 बुकिंग: जानें- Hyundai Alcazar को क्या देती है तगड़ी टक्कर?

सफारी डॉर्क एडिशन का इंजन – टाटा मोटर्स ने नई डॉर्क एडिशन एसयूवी में 2.0 लीटर का क्रेओटेक डीजल इंजन दिया है जो 170bhp की मैक्स पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इस एसयूवी में आपको 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा।

सफारी डॉर्क एडिशन का का मुकाबला – टाटा साफारी के डॉर्क एडिशन का मुकाबला एमजी हेक्टर, Kia Cranes, टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी एसयूवी से होगा।

पढें यूटिलिटी न्यूज (Utility News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.