ताज़ा खबर
 

Tata Nexon: 97 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं इस कार का सनरूफ वाला वेरिएंट, जानें पूरी डिटेल

Tata Nexon: कार की कुल कीमत 9,72,196 रुपये (ऑन रोड प्राइस, दिल्ली) है। डाउनपेमेंट के बाद आपको पांच साल के लिए कुल 8,75,196 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन अमाउंट पर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी।

टाटा नेक्सॉन कार। (फोटो- TATA)

Tata Nexon: भारतीय बाजार में सनरूफ एसयूवीर कार की डिमांड बीते कुछ समय में तेजी से बढ़ी है। सनरूफ कार को काफी स्टाइलिश लुक देती है। सनरूफ पहले सिर्फ लग्जरी कारों में ही आती थी लेकिन अब 10 लाख रुपये तक की कार में आपको आसानी से सनरूफ मिल जाती है।

अगर आपका बजट कम है और आप सनरूफ कार खरीदने की सोच ररहे हैं तो फाइनेंस के विकल्प को चुन सकते हैं। अगर फाइनेंस पर 10 लाख रुपये तक में कोई सनरूफ कार खरीदने का मन बना चुके हैं तो Tata Nexon कार बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आप इस कार के XM S (Petrol) वेरिएंट को 97 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं।

कार की कुल कीमत 9,72,196 रुपये (ऑन रोड प्राइस, दिल्ली) है। डाउनपेमेंट के बाद आपको पांच साल के लिए कुल 8,75,196 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन अमाउंट पर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी। इस दौरान आपको कुल 11,10,540 रुपये चुकाने होंगे जिसमें 2,35,344 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने 18,509 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

वहीं अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई का बोझ हल्का हो तो आप 7 साल के लिए भी लोन फाइनेंस करवा सकते हैं। इस दौरान आपको कुल 12,12,876 रुपये चुकाने होंगे जिसमें 3,37,680 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने 14,439 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

Tata Altroz: 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

बता दें कि यह एक 5-सीटर कार है। ने पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर की क्षमता का टर्बोचार्ज रेवोट्रोन इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 118 बीएचपी की पॉवर और 170 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

यह कार इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है। इसमें ऑटोमेटिक हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप और डुअल फ्रंट एयरबैग भी है।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए सरकार ने लिया ये अहम फैसला
2 LIC की इस पॉलिसी में निवेश कर हर महीने पाएं 6 हजार रुपये, जानें पूरी डिटेल
3 IRCTC अकाउंट को ऐसे कर सकते हैं रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर अपडेट, जानें तरीका
ये पढ़ा क्या?
X