ताज़ा खबर
 

96 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं Tata Nexon, इतनी देनी होगी EMI

Tata Nexon Car: टाटा नेक्सॉन की बंपर सेल को देखते हुए आपके लिए इस कार को खरीदना काफी फायदेमेंद साबित हो सकता है। इसके साथ ही इसे देश के सुरक्षित मिनी एसयूवी में गिना जाता है।

Tata NexonTata Nexon कार।

Tata Nexon Car: टाटा की नेक्सन कार इन दिनों ऑटो सेक्टर में छाई हुई है। पिछले महीने यानी दिसंबर 2020 में कुल 53,430 यूनिट्स को बेचा है। इस छोटी एसयूवी ने अपने सेगमेंट में कई दिग्गज एसयूवी को पछाड़ दिया है। कोरोना वायरस पेंडैमिक को देखतो हुए यह आंकड़े काफी मायने रखते हैं। अगर आप इस कार को खरीदने का मन बना चुके हैं तो आप महज 96 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इस कार को घर ले जा सकते हैं।

यानी की आप इस कार को फाइनेंस पर खरीद सकते हैं। आपको हर महीने ईएमआई के रूप में एक निश्चित अमाउंट का भुगतान करना होगा। 96 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद आप इस कार का XE Diesel मॉडल (कीमत 8.45 लाख, ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) खरीद सकते हैं। इस दौरान आपका कुल लोन अमाउंट 8,65,051 रुपये होगा और इस पर 9.8 फीसदी ब्याज दर लागू होगी।

इस तरह आपको कुल पांच साल के लोन टर्म पर कुल 10,97,700 रुपये भरने होंगे। ईएमआई की बात करें तो आपको हर महीने 18,295 रुपये भरने होंगे। आपको ब्याज के के तौर पर 2,32,649 रुपये भरने होंगे। टाटा नेक्सॉन की बंपर सेल को देखते हुए आपके लिए इस कार को खरीदना काफी फायदेमेंद साबित हो सकता है।

इसके साथ ही इसे देश के सुरक्षित मिनी एसयूवी में गिना जाता है। यह कार 22.4 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 1497 सीसी का इंजन लगा है। इसका ट्रांसमिशन मैनुअल है और फ्यूल टाइप डीजल है। यह पांच सीट वाली कार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुरानी TVS Apache या Yamaha Fazer खरीदनी है तो यहां से ले सकते हैं, जानें डिटेल्स
2 Whatsapp New Policy: हामी देने से पहले जान लें आप पर पड़ेगा क्या असर, यहां समझें
3 Indian Railways, IRCTC: रेलवे चलाने जा रहा ये स्पेशल ट्रेनें, जानें रूट्स और टाइम टेबल
ये पढ़ा क्या?
X