यहां बिक रही 2021 मॉडल की Swift ZXI, चल चुकी है 152 किलोमीटर

इस प्लेटफॉर्म के जरिए बिकने वाली सर्टिफाइड कारें 376 चेक प्वॉइंट्स से गुजरती हैं। कंपनी सर्टिफाइड कार पर एक साल की वारंटी के साथ 3 मुफ्त सर्विस का ऑफर दिया जाता जाता है बल्कि नॉन सर्टिफाइड पर कोई वारंटी नहीं मिलती।

Top 3 Mileage Cars
मारुति स्विफ्ट का इंटीरियर। (फोटो-MARUTI)

वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी नई कार ही नहीं बल्कि पुरानी कारों की भी सेल करती है। कंपनी अपने ‘True Value’ स्टोर पर मारुति की सेकेंड हैंड सर्टिफाइड और बिना सर्टिफाइड कार बेचती है। अगर आप पुरानी कार खरीदने का मन बना चुके हैं तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए कार खरीद सकते हैं।

देश के अलग-अलग हिस्सों में इसके कई स्टोर मौजूद हैं आप अपनी सहुलियत के मुताबिक नजदीकी स्टोर में विजिट कर सकते हैं। True Value की वेबसाइट भी है और कंपनी का दावा है कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए बिकने वाली सर्टिफाइड कारें 376 चेक प्वॉइंट्स से गुजरती हैं। कंपनी सर्टिफाइड कार पर एक साल की वारंटी के साथ 3 मुफ्त सर्विस का ऑफर दिया जाता जाता है बल्कि नॉन सर्टिफाइड पर कोई वारंटी नहीं मिलती।

ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Swift ZXI: कंपनी 2021 मॉडल की Swift ZXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 8,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 152 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Xl6 MARUTI: कंपनी 2021 मॉडल की Xl6 MARUTI XL6 SMART HYBRID AUTOMATIC ZETA सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 9,95,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 2,803 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X