ताज़ा खबर
 

11 हजार रुपये में घर ले जाएं पुरानी स्कूटी, जानें पूरी डिटेल

कम बजट के चलते सेकेंड हैंड स्कूटी खरीदी जा सकती है। पुरानी स्कूटी नए की तुलना में काफी सस्ती होती है और साथ ही ग्राहक की जरूरत भी पूरी हो जाती है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (फोटो- SILICON VILLAGE)

कोरोना महामारी के इस दौर में सेकेंड हैंड टू-व्हीलर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर निर्भरता को खत्म करने के लिए कई लोग अपने पर्सनल टू-व्हीलर के साथ चलना पसंद करते हैं। कई लोग कम बजट के चलते अपनी इस जरूरत को पूरा नहीं कर पाते।

ऐसे में सेकेंड हैंड स्कूटी खरीदी जा सकती है। पुरानी स्कूटी नए की तुलना में काफी सस्ती होती है और साथ ही ग्राहक की जरूरत भी पूरी हो जाती है। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए इन्हें खरीदा जा सकता है।

अगर आप पुरानी स्कूटी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Droom.in के जरिए इसे लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की स्कूटी को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक स्कूटी को चुन सकते हैं। यहां आपको 11 हजार से 18 हजार रुपये की रेंज में पुरानी स्कूटी मिल जाएगी।

1. TVS Scooty Pep+ 90cc: इस स्कूटी का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटी के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटी 65,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह स्कूटी 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 88 सीसी का इंजन लगा है जो कि 5 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 18,200 रुपये रखी गई है।

2. Honda Aviator 110cc: इस स्कूटी का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 27,000 किलो मीटर चल चुका है जो कि 60 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109.19 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 12 इंच का है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है।

3. TVS Scooty Pep+ 90cc: इस स्कूटी का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटी के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटी 35,522 किलो मीटर चल चुकी है जो कि 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 88 सीसी का इंजन लगा है जो कि 5 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 11,293 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई टू-व्हीलर से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी टू-व्हीलर दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराने टू-व्हीलर खरीदते दौरान दस्तावेज और कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 RBI ने किया ATM इंटरचेंज फीस में इजाफा, अब चुकाने होंगे 15 के बजाए 17 रुपये, जानें
2 50 हजार रुपये में यहां मिल रही पुरानी Wagon R, जानें पूरी डिटेल
3 Ration Card बनवाने के लिए कितने पैसे लगते हैं? यहां जानें
आज का राशिफल
X