ताज़ा खबर
 

गारंटी-वारंटी के साथ 10 हजार के बजट में खरीदें, 50 हजार तक के प्रोफेशनल लैपटॉप, जानिए कहां और कैसे

अगर आप भी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं लेकिन अपने कंप्यूटर से परेशान हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं 10 हजार के शुरुआती बजट में आने वाले प्रोफेशनल लैपटॉप के बारे में।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 21, 2021 1:41 PM
Second hand Refurbished laptop DELL LENOVO HP from 10 thousand 4 GB RAM and 350 GB harddisk with warrantyयहां से खरीदें 10 हजार में प्रोफेशनल लैपटॉप (फोटो-OLX)

कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाते हुए तमाम कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी है। ताकि कोरोना से भी निपटा जा सके और काम भी जारी रखा जा सके।

ऐसे में वर्क फ्रॉम होम करने वाले हर व्यक्ति के सामने कुछ परेशानियां होती हैं जिसमें दो चीजें महत्वपूर्ण होती हैं। एक अच्छा लैपटॉप और दूसरा इंटरनेट कनेक्शन। जिसमें लोग अक्सर इंटरनेट कनेक्शन तो ले लेते हैं लेकिन वो अपने लैपटॉप से परेशान नजर आते हैं। क्योंकि
उनका लैपटॉप उनके काम के मुताबिक काम नहीं कर पाता। जिसके बाद नया लैपटॉप लेना मतलब कम से कम 40 हजार का खर्चा।

इसलिए वर्क फ्रॉम होम कर रहे प्रोफेशनल्स के लिए लाए हैं हम एक ऐसी डील जिसमें वो मात्र 8 हजार के शुरुआती बजट से लेकर 15 हजार रुपये तक के बजट में खरीद सकेंगे, डेल, एचपी, लेनोवो, एसर जैसी कंपनियों के प्रोफेशनल लैपटॉप। तो आइए जानते हैं कैसे और कहां से ले सकते हैं ये बजट लैपटॉप।

पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट olx पर कई लोग अपना पर्सनल और कई एजेंसियां पुराने लैपटॉप को गारंटी और वारंटी के साथ सेल कर रही हैं जिसमें यूजर्स को मिलता है कम बजट में अच्छी कन्फीग्रेशन वाला लेपटॉप। जिसमें ऐसी ही एक सेलर जिसका नाम है यूज्ड लेपटॉप कलेक्शन है ने olx पर अपना एक विज्ञापन पोस्ट किया है जिसमें वो HP Series के यूज्ड लैपटॉप सेल कर रहे हैं जिनकी शुरुआती कीमत है 13,999 रुपये।

(ये भी पढ़ें- साइबर अपराधियों के फ्रॉड से बचना है तो इन सिंपल 5 स्टेप से लॉक करें अपना आधार कार्ड)

अब सेलर ने जिन लैपटॉप को बेचने के लिए पोस्ट किया है उनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

सेलर ने HP Series Used Laptop को सेल के लिए पोस्ट किया है जिसका प्रोसेसर Intel Core i 3 और i 5 है। इन लेपटॉप की कंडीशन A++ बताई गई है। इन लैपटॉप में आपको 4 GB Ram और 320 GB हार्डडिस्क का ऑप्शन मिल रहा है।
जिसमें आप अपने काम के मुताबिक रैम और हार्डडिस्क को बढ़वा सकते हैं। सेलर की तरफ से ग्राहकों को इन पुराने लैपटॉप पर वारंटी और गारंटी भी दी जा रही है। इसके अलावा आप यहां से एप्पल कंपनी के नोटबुक और मैकबुक प्रो आदि भी खरीद सकते हैं।

सेलर कोरोना महामारी को देखते हुए होम डिलीवरी का ऑप्शन भी दे रहा है जिसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगाया जा रहा। पेमेंट करने के लिए भी सेलर ग्राहकों को कई ऑप्शन दे रहा है जिसमें Cash on Delivery / Card Swipe / NEFT शामिल हैं।

Next Stories
1 WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, बड़े बदलाव के साथ आने वाले हैं ये नए फीचर
2 बिना सब्सक्रिप्शन लिए Netflix पर मुफ्त में देखें वेब सीरीज और फिल्में, यहां पढ़ें पूरा तरीका
3 Pink WhatsApp के नाम पर चल रहा काला खेल, क्लिक किया तो हो सकते हैं कंगाल, जानिए कैसे 
यह पढ़ा क्या?
X