ताज़ा खबर
 

पुरानी Wagon R लेने की सोच रहे हैं? यहां से 2 लाख रु में खरीद सकते हैं

अगर आप भी इस परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

पुरानी कार लेना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार लेने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीद सकते हैं। इसके साथ ही ऐसे लोग जो कि कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं उन्हें सलाह दी जाती है कि पुरानी कार में निवेश करें। भारतीय बाजार में बीते कई साल में पुरानी कार की मांग में तेजी देखने को मिली है।

हर कोई चाहता है कि उसे मेहनत की मोटी और गाढ़ी कमाई के बदले बेहतर रिटर्न मिले। इसी को ध्यान में रखते हुए बाजार में कई ऐसे विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। यही वजह है कि पुरानी कार खरीदने से लोग असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी इस परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

Wagon R LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,78,500 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 92,153 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। एलपीजी पर चलने वाली यह कार 1,21,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,20,739 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2010 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,99,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 36,926 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 पुरानी बाइक लेने की सोच रहे हैं तो यहां 20 हजार रुपये की रेंज में मिल रही, जानें पूरी डिटेल
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को इस दिन के बाद बढ़कर मिल सकती है सैलरी
3 बिना दस्तावेज नजदीकी Aadhaar केंद्र में ऐसे मोबाइल नंबर जुड़वाएं, जानें कितनी लगती है फीस
आज का राशिफल
X