ताज़ा खबर
 

3 से 5 लाख रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी Wagon R और Ertiga, जानें डिटेल्स

Second Hand Maruti Cars: पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन इस बात को लेकर होता है कि वे आखिरकार कहां से पुरानी कार खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में ऐसे कई सारे विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है।

अर्टिगा कार। (फाइल फोटो) सोर्स: Express/ Raaj Dayal.”

Second Hand Maruti Cars: पुरानी कार लेना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और नई कार लेने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर आप अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं। नई कार खरीदना काफी आसान होता है लेकिन पुरानी कार को खरीदने में मशक्कत करनी पड़ती है।

हालांकि पुरानी कार को बेहद ही सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है जो कि नई कार खरीदने की तुलना में काफी फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और आप कार चलाना सीखना चाहते हैं तो पुरानी बाइक खरीदना फायदेमंद माना जाता है।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन इस बात को लेकर होता है कि वे आखिरकार कहां से पुरानी कार खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में ऐसे कई सारे विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। अगर आप पहली कार ले रहे हैं और वो भी सेकेंड हैंड, तो थोड़ी जानकारी जुटाना फायदेमंद माना जाता है।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं जिसमें से पहले सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जो कि पुरानी कार की सेल करते हैं।

मारूति सुजूकी की कारों की हो तो भारतीय इस कंपनी की कार पर काफी भरोसा करते हैं। अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन में और मारूति की किसी कार को खरीदना चाहते हैं तो मारूति अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। अगर आप मारूति की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए खरीद सकते हैं।

Wagon R LXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2016 मॉडल की Wagon R LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार में सीएनजी किट भी लगी हुई है। यह कार 3,55,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 77,873 किलो मीटर चल चुकी है।

Ertiga VDI SHVS: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2016 मॉडल की Ertiga VDI SHVS बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार में डीजल इंजन लगा हुआ है। यह कार 5,00,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 89,589 किलो मीटर चल चुकी है।

Swift Dzire VXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2018 मॉडल की Swift Dzire VXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। यह कार 6,15,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 17,785 किलो मीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Ayushman Bharat Yojana: आपातकालीन चिकित्सा सहित कई स्वास्थ्य सेवाएं शामिल, जानें इस स्कीम के फायदे
2 Aadhaar Card असली है या नकली ऐसे चेक करें, बेहद आसान है तरीका
3 PF खाते में ब्याज नहीं हुआ है क्रेडिट तो यहां करें शिकायत, झटपट मिलेगा समाधान
आज का राशिफल
X