ताज़ा खबर
 

यहां 65 से 75 हजार रुपये की रेंज में मिल रही मारूति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें, जानें कैसे खरीद सकते हैं

लोगों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आपको 1 लाख रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है।

USED CARSपार्किंग एरिया में खड़ी पुरानी गाड़ियां। (File)

भारतीय बाजार में पुरानी कार की डिमांड हर दिन के साथ लगातार बढ़ती जा रही है। कम बजट में बाजार में कई बेहतरीन पुरानी कार बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना गया है। सबसे पहला फायदा तो यह है कि एक ग्राहक के लाखों रुपये इसके जरिए बच जाते हैं। इसके साथ ही कम पैसों में अच्छी फीचर कार मिल जाती है। ऐसे ही अन्य कई फायदे हैं जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि पुरानी कार खरीदना फायदे का सौदा होता है।

पुरानी कार खरीदते वक्त ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन इस बात को लेकर होता है कि वे कार कहां से खरीदें? दरअसल पुरानी कार खरीदने के कई तरह के विकल्प मौजूद हैं लेकिन इसके साथ ही कई बार ग्राहक कार खरीदने के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस करता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जिससे वह कार खरीदता है वह कई जानकारियां छिपा लेता है, जिससे ग्राहक बाद में पछताता है।

लोगों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आपको 65 से 75 हजार रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है।

Wagon R LX: वेबसाइट पर कंपनी 2007 मॉडल की वैगन आर एलएक्स सेल कर रही है। एलपीजी पर चलने वाली यह कार 65,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 44,972 किलो मीटर चल चुकी है। यह कार फर्स्ट हैंड है।

Wagon R LXI: कंपनी 2006 मॉडल की स्विफ्ट कार भी इस वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट की गई है। यह पेट्रोल कार है और 1,20,028 किलोमीटर चल चुकी है। यह वैगन आर का फर्स्ट जनरेशन मॉडल है। यह कार सिल्वर रंग में उपलब्ध है। इसकी कीमत कंपनी ने 76,050 रुपये रखी है।

Alto LX: वेबसाइट पर कंपनी की 2006 मॉडल की Alto LX बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 65,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 44,253 किलो मीटर चल चुकी है। कार का रंग लाल है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैंक खाते को Aadhaar से ऐसे करवा सकते हैं डी-लिंक, eAadhaar पर छिपा सकते हैं अपना आधार नंबर
2 LIC की इस पॉलिसी में एकमुश्त निवेश कर पा सकते हैं 4 हजार रुपये महीना पेंशन, आजीवन मिलेगा फायदा
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों का DA जून 2021 तक नहीं बढ़ेगा, पर इसके बाद मिल सकती है बढ़कर सैलरी
यह पढ़ा क्या?
X