scorecardresearch

पुरानी Swift लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें डिटेल्स

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

पुरानी Swift लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें डिटेल्स
सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले कुछ बातों पर ध्यान देना जरूरी है। फाइल फोटो (सोर्स-Indian express)

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अक्सर देखा गया है कि पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के अमसंजस होते हैं। अगर आप कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं तो पुरानी कार लेना फायदे का सौदा माना जाता है। इसके साथ ही अगर आपका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन इस बात को लेकर होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? अगर आप भी इसी तरह के असमंजस में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

Swift LDI: कंपनी 2015 मॉडल की Swift LDI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 2,95,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 75,213 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift VXI: कंपनी 2018 मॉडल की Swift VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 5,30,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 49,196 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift LDI: कंपनी 2017 मॉडल की Swift LDI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 4,30,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 94,325 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज (Utility News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.