ताज़ा खबर
 

यहां Alto से भी कम दाम में मिल रही पुरानी Swift और Wagon R, जानें कहां से खरीद सकते हैं

Alto, Swift और Wagon R: मारुति की पुरानी कारों को बेचने वाली वेबसाइट True value पर पुरानी कारों को लिस्ट किया जाता है। इसके जरिए ग्राहक आसानी से घर बैठे कार के दाम से लेकर अन्य तमाम जानकारियों को हासिल कर सकते हैं।

maruti suzuki wagon rमारुति सुजुकी वैगन R (फाइल फोटो)

Alto, Swift और Wagon R: पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। भारत में भी पुरानी कार का मार्केट बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ा है। कार निर्माता कंपनियां भी ग्राहकों की सेकेंड हैंड कार में दिलचस्पी को बखूबी समझती है। कई दिग्गज कंपनियां पुरानी कार भी सेल करती हैं।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी True value स्टोर के जरिए पुरानी कार सेल करती है। इन कारों को सर्टिफाइड कर फ्री सर्विस और वारंटी ऑफर करती हैं। सर्टिफाइड होने से इन कारों पर फाइनेंस भी मिल सकता है।

इस समय कंपनी इस स्टोर के जरिए ग्राहकों को मारुति अल्टो से भी कम दाम पर स्विफ्ट और वैगन आर कार सेल कर रही है। मारुति की पुरानी कारों को बेचने वाली वेबसाइट True value पर पुरानी कारों को लिस्ट किया जाता है। इसके जरिए ग्राहक आसानी से घर बैठे कार के दाम से लेकर अन्य तमाम जानकारियों को हासिल कर सकते हैं।

Maruti Wagon R: वेबसाइट पर कंपनी 2015 मॉडल की वैगन आर वीएक्सआई सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 2,67,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। इसका रंग सफेद ह। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 88 989 किलो मीटर चल चुकी है।

Maruti Swift Dezire: इसी वेबसाइट पर कंपनी मारुति स्विफ्ट डिजायर भी बेच रही है। 2012 मॉडल की यह कार 25 639 किलो मीटर चल चुकी है। यह एक सेकेंड ऑनर कार है। डीजल इंजन वाली यह कार कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में शामिल है। अगर आप एक सेकेंड हैंड लंबी कार की तलाश कर रहे हैं तो इस पर विचार कर सकते हैं। कंपनी ने इसका रेट 2,52, 000 रुपये तय किया है।

Maruti Swift: कंपनी 2010 मॉडल की स्विफ्ट कार भी इस वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट की गई है। यह एक डीजल कार है और 2,23,673 किलो मीटर चल चुकी है। यह स्विफ्ट का फर्स्ट जनरेशन मॉडल है।  यह कार सफेद रंग में उपलब्ध है। इसकी कीमत कंपनी ने 1,10,000 रुपये रखी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Aadhaar Card से जुड़ी कोई परेशानी है? इस नंबर पर कॉल कर मिलेगा समाधान
2 Post Office की इस स्कीम में पैसा हो जाता है डबल, 50 हजार के बदले एक लाख रुपये
3 LIC Jeevan Akshay: एक किस्त देकर हर महीने पा सकते हैं 19 हजार रुपये पेंशन, आखिरी सांस तक मिलेगा फायदा
ये पढ़ा क्या ?
X