ताज़ा खबर
 

पुरानी Swift या Alto K10 चाहिए तो यहां से ले सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है।

पार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड कार की काफी डिमांड है। जिन लोगों के पास बजट कम होता है वह सेकेंड हैंड कार खरीदना पसंद करते हैं। यही वजह है कि नई कार खरीदने के साथ ही पुरानी कारों का बाजार भी काफी बड़ा है। पुरानी कार खरीदना ऐसे लोगों के लिए फायदेमंद माना जाता है जो कि कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं जिनमें से एक सवाल यह है कि पुरानी कार आखिरकार कहां से खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में एक से ज्यादा विकल्प (डीलर, इंडिविजुअल आदि) मौजूद हैं।

ऐसे में ग्राहक फैसला लेने से पहले असमंजस में रहते हैं। यह एक बड़ी वजह होती है जिससे ग्राहक काफी असमंजस में होते हैं और एक निश्चित फैसला नहीं कर पाते। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। आप चाहे तो स्टोर में जाकर गाड़ी खरीद सकते हैं या फिर वेबसाइट पर विजिट कर कार की जानकारी हासिल कर सकते हैं। ये हैं True Value वेबसाइट पर मिल रही कार:-

Swift VXI: कंपनी 2014 मॉडल की Swift VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 3,70,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,21,573 किलोमीटर चल चुकी है।

Ritz VXI: कंपनी 2014 मॉडल की Ritz VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 3,15,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 68,401 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto K10 LXI: कंपनी 2012 मॉडल की Alto K10 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,90,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 76,123 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 इन पॉपुलर कार के बेस मॉडल की कीमत हैं इतनी, इनमें से एक कार को 33 हजार रु की डाउनपेमेंट पर ले जाएं घर
2 LIC की इस पॉलिसी में रोजाना 31 रुपये के निवेश पर पा सकते हैं 2 लाख 40 हजार रुपये, जानें कितने दिनों में मिलेगा फायदा
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिलेगी ये सौगात, पेंशनर्स को भी फायदा
ये पढ़ा क्या?
X