ताज़ा खबर
 

यहां 40 से 70 हजार रुपये की रेंज में मिल रही मारूति की पुरानी गाड़ियां, उठाएं फायदा

Second Hand Maruti Cars: अगर आप मारूति की कोई पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मारूति अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आपको 40 से 70 हजार रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है।

USED CARSपार्किंग एरिया में खड़ी पुरानी गाड़ियां। (File)

Second Hand Maruti Cars: पुरानी कार का मार्केट भारत में तेजी से बढ़ रहा है। नई कार की तुलना में पुरानी कार खरीदना ग्राहकों को कई फायदे देता है। इनमें से सबसे बड़ा फायदा आर्थिक तौर पर मिलता है। नई कार के मुकाबले पुरानी कार की खरीद पर एक ग्राहक अपने लाखों रुपये की बचत कर सकता है।

पुरानी कार की खरीद के लिए ग्राहकों के पास बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। वहीं कई ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जिनपर आप घर बैठे ही मनपसंद की कार को चुन सकते हैं। आपको किसी डीलर के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ती। कार की सारी जानकारी इन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहती है। पुरानी कार की बढ़ती मांग और लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

अगर आप मारूति की कोई पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मारूति अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आपको 40 से 70 हजार रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है।

Wagon R LXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2006 मॉडल की वैगन आर एलएक्सआई बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 41,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 97,283 किलो मीटर चल चुकी है। यह कार फर्स्ट हैंड है।

Alto 800 LXI: वेबसाइट पर कंपनी की 2006 मॉडल की Alto 800 LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 69,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 20,704 किलो मीटर चल चुकी है। कार का रंग लाल है।

Alto LX: वेबसाइट पर कंपनी की 2006 मॉडल की Alto LX बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 65,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 85,236 किलो मीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Post Office की इस स्कीम में पैसा हो जाता है डबल, उठाएं फायदा
2 LIC Jeevan Akshay: एक किस्त देकर हर महीने पा सकते हैं 3 हजार रुपये पेंशन, आजीवन खाते में आएंगे पैसे
3 PM Kisan Yojana: अगर इन दो शर्तों को किया पूरा तो बिना देरी के मिलेगी 2 हजार रुपये की सातवीं किस्त! जानें क्या हैं ये
ये पढ़ा क्या?
X