ताज़ा खबर
 

पुरानी Swift और Wagon R लेनी है तो यहां से खरीदें, जानें डिटेल्स

पुरानी कार का रेट इसपर निर्भर करता है कि वे कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर चल चुकी हैं। इनके अलावा और भी कई वजहें होती हैं। यहां आपको 1 लाख से से 6 लाख रुपये की रेंज में पुरानी कार मिल सकती है।

maruti suzuki swiftmarutisuzukitruevalue से ली गई तस्वीर (फाइल फोटो)

Second Hand Maruti Cars: कई कंपनियों ने एक जनवरी से कारों के दाम में बढ़ोत्तरी की है। नई कार खरीदने के लिए अब पिछले साल के मुकाबले 3 से 4 फीसदी महंगा हो गया है। अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो पुरानी कार को भी विकल्प के तौर पर चुन सकते हैं। आपका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा आप अभी कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते तो भी पुरानी कार में निवेश कर सकते हैं।

अगर आप भी पुरानी कार लेना चाह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। पुरानी कार का रेट इसपर निर्भर करता है कि वे कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर चल चुकी हैं। इनके अलावा और भी कई वजहें होती हैं। यहां आपको 1 लाख से से 6 लाख रुपये की रेंज में पुरानी कार मिल सकती है।

Wagon R LXI: कंपनी 2016 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी पर चलने वाली यह कार 3,55,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 77,873 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift VDI: कंपनी 2013 मॉडल कीSwift VDI सेल कर रही है। डीजल पर चलने वाली यह कार 3,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 96,328 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift VXI: कंपनी 2016 मॉडल की Swift VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 2,40,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 70,683 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आर्थिक मजबूरी के चलते बेच रहे गोल्ड? इन टिप्स का रखेंगे ध्यान तो पा सकेंगे सही कीमत!
2 New Policy: अगर Whatsapp की ये शर्त नहीं मानी तो 8 फरवरी को खुद डिलीट हो जाएगा आपका Account
3 पुरानी Swift और Wagon R लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें डिटेल्स
ये पढ़ा क्या ?
X