ताज़ा खबर
 

पुरानी Swift और Wagon R लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें डिटेल्स

Second Hand Maruti Cars: कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। पुरानी कार का रेट इसपर निर्भर करता है कि वे कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर चल चुकी हैं।

Second hand car, used car, some tipsसेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले कुछ बातों पर ध्यान देना जरूरी है। फाइल फोटो (सोर्स-Indian express)

Second Hand Maruti Cars: पुरानी कार लेना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और आप नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप नए राइडर हैं यानी अभी कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं तो भी पुरानी कार खरीद सकते हैं।

पुरानी कार खरीदने से पहले ग्राहकों के मन में जो सबसे बड़ा असमंजस होता है वह यह कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? दरअसल बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार को खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस वजह से काफी असमंजस में रहते हैं और सही निर्णय नहीं ले पाते।

अगर आप भी इसी तरह की परिस्थिति में फंसे हुए हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। पुरानी कार का रेट इसपर निर्भर करता है कि वे कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर चल चुकी हैं। इनके अलावा और भी कई वजहें होती हैं। यहां आपको 1 लाख से से 6 लाख रुपये की रेंज में पुरानी कार मिल सकती है।

Alto 800 LXI: कंपनी 2014 मॉडल की Alto 800 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,89,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 35,512 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2016 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी पर चलने वाली यह कार 3,55,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 77,873 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift ZXI: कंपनी 2018 मॉडल की Swift ZXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 5,55,014 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 41,909 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 बजाज और होंडा की ये पुरानी बाइक्‍स म‍िल रहीं 15-40 हजार रुपये की रेंज में, जान‍िए ड‍िटेल
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को नए साल पर मिली ये बड़ी सौगात, DA पर भी जल्द फैसला!
3 Indian Railways, IRCTC: ट्रेनों को लेकर रेलवे ने दी अहम जानकारी, आप पर इसका सीधा असर
आज का राशिफल
X