ताज़ा खबर
 

पुरानी Alto लेने की सोच रहे हैं तो यहां से ले सकते हैं, 50 से 60 हजार रुपये में बिक रही

Second Hand Maruti Car: पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें?

Edited By मोहित नई दिल्ली | Updated: January 30, 2021 12:32 PM
पार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

Second Hand Maruti Car: कार निर्माता कंपनियों ने हाल में अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोत्तरी की है। वे लोग जो कि नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे उनकी जेब पर इसका सीधा असर पड़ रहा है। नई कार खरीदने की तुलना में पुरानी कार खरीदना काफी फायदेमंद माना जाता है।

अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कम बजट के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है।

अगर आप भी इसी तरह की असमंजस की स्थिति में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

Alto LXI: कंपनी 2010 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 75,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,09,653 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LX: कंपनी 2006 मॉडल की Alto LX सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 50,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार के चौथे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,52,985 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2006 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 61,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,53,140 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 इस तरह के QR Code को भूलकर भी न करें स्‍कैन, पलभर में खाता हो सकता है खाली
2 बिना डॉक्युमेंट के ऐसे बनेगा Aadhaar Card, जानें तरीका
3 अब निकटतम कॉमन सर्विस सेंटर पर लोन की किस्त जमा कर सकेंगे HDFC बैंक के ग्राहक! जानें कौन से लोन पर मिल रही सुविधा
ये पढ़ा क्या?
X