ताज़ा खबर
 

पुरानी Alto लेने की सोच रहे हैं तो यहां 2 लाख रुपये से कम में बन जाएगी बात, जानें पूरी डिटेल

हर कोई चाहता है कि उसे मेहनत की कमाई के बदले एक बेहतर प्रोडक्ट मिले। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

Second Hand Cars: कम कीमत में मिल रही ये गाड़ियां (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है)

पुरानी कार खरीदना नई कार की तुलना में कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर किसी का बजट कम है तो उसे सलाह दी जाती है कि वह पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा करें। इसके साथ ही ऐसे लोग जो कि अभी कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं तो उन्हें भी इसी तरह की सलाह दी जाती है।

पुरानी कार सस्ती मिल जाती है और साथ ही एक ग्राहक के कई पैसों की बचत करती है क्योंकि वह नई कार में निवेश नहीं करता। हालांकि पुरानी कार लेने से पहले ग्राहकों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। इनमें से एक सवाल यह होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? हर कोई चाहता है कि उसे मेहनत की कमाई के बदले एक बेहतर प्रोडक्ट मिले।

अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। अगर अल्टो कार लेने की सोच रहे हैं तो यहां 2 लाख रुपये की रेंज में आपको कई विकल्प मिल जाते हैं। ये हैं कुछ विकल्प:-

Alto 800 LXI: कंपनी 2013 मॉडल की Alto 800 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन के साथ चलने वाली यह कार 1,81,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 75,750 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto 800 LXI: कंपनी 2012 मॉडल की Alto 800 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन के साथ चलने वाली यह कार 1,90,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,57,722 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto 800 LXI: कंपनी 2013 मॉडल की Alto 800 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन के साथ चलने वाली यह कार 1,75,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 81,189 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 2000 रुपये का नोट फट जाए तो बैंक बदले में कितनी रकम देंगे? यहां जानें शर्तें
2 Aadhaar में नया मोबाइल नंबर अपडेट के लिए नहीं देना होता प्रमाणपत्र, जानें UIDAI का नियम
3 इन 12 लाख किसानों को जारी होने वाला है Kisan Credit Card, ऐसे करें अप्लाई
ये पढ़ा क्या ?
X