ताज़ा खबर
 

पुरानी Maruti Celerio खरीदनी है तो यहां मिल रही, जानें प्राइस और अन्य डिटेल

Second Hand Car of Maruti Suzuki: कंपनी अपने True Value प्लेटफॉर्म के जरिए पुरानी मारुति कार की सेल करती है। अबतक इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार बेच चुकी है।

maruti car, maruti celerioCelerio मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है। (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) सोर्स: Maruti

Second Hand Car of Maruti Suzuki: पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं उन्हें पुरानी कार खरीदने की सलाह दी जाती है। वहीं जो कार चलाना सीखना चाहते हैं उन्हें भी पुरानी कार खरीदने के लिए कहा जाता है। दरअसल पुरानी कार काफी सस्ती मिल जाती है और ग्राहक की जरुरत भी पूरी हो जाती है। यही वजह है कि भारत में सेकेंड हैंड कार का मार्केट काफी बड़ा है।

पुरानी कार लेने से पहले लोग असमंजस की स्थिति में होते हैं। दरअसल बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कार खरीदी जाए। अगर आप भी असमंजस में हैं और यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें तो वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी पुरानी कार की सेल करती है। कंपनी अपने True Value प्लेटफॉर्म के जरिए पुरानी मारुति कार की सेल करती है। अबतक इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार बेच चुकी है। अगर मारूति सेलेरियो कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां से खरीद सकते हैं। ये हैं कुछ विकल्प:-

Celerio ZXI (O): कंपनी 2015 मॉडल की Celerio ZXI (O) सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 3,98,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 79,033 किलोमीटर चल चुकी है।

Celerio LXI: कंपनी 2014 मॉडल की Celerio LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 3,35,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 59,190 किलोमीटर चल चुकी है।

Celerio VXI: कंपनी 2015 मॉडल की Celerio VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 3,35,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 39,539 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 8 हजार रुपये देकर घर ले जाएं PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर, इतनी चुकानी होगी EMI
2 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों को होली से पहले मिली बड़ी सौगात, हो चुके ये एलान
3 Maruti Swift: 63 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X