ताज़ा खबर
 

20 हजार रु में पुरानी बाइक खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में एक स्मार्ट फैसला माना जाता है। पुरानी बाइक खरीदना ऐसे लोगों के लिए तो सबसे अच्छे विकल्प में शामिल है जो कि नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं। पुरानी बाइक नई बाइक की तुलना में काफी सस्ती मिल जाती है और ग्राहक की जरुरत भी पूरी हो जाती है।

अगर आप पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो कमर्शियल बाइक सेलिंग प्लेटफॉर्म droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी। ये हैं इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद बाइक्स के कुछ विकल्प:-

1. Honda CBF Stunner 125cc: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,512 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 124.7 सीसी का इंजन लगा है जो कि 11 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 16,800 रुपये रखी गई है।

2. Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 98,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 13,000 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Pulsar 135LS: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 26,00 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 64 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 135सीसी का इंजन लगा है जो कि 13 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 पुरानी Swift Dzire खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें प्राइस और अन्य जरूरी डिटेल
2 5 किलो वाला LPG सिलिंडर घर मंगाना चाहते हैं? ये है पूरा प्रॉसेस
3 MG Hector: 1 लाख 74 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
ये पढ़ा क्या?
X