ताज़ा खबर
 

सेकेंड हैंड बाइक खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें कीमत

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 हजार रुपये से 40 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में एक फायदा का सौदा माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई बाइक खरीदने में असमर्थ होते हैं उन्हें सेकेंड हैंड बाइक खरीदने की सलाह दी जाती है। सेकेंड हैंड बाइक नई की तुलना में काफी सस्ते दाम पर मिल जाती है। बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक को खरीदा जा सकता है।

यही वजह है कि पुरानी बाइक खरीदने से पहले ग्राहकों के मन में असमंजस की स्थिति होती है। अगर आप भी असमंजस में हैं तो कमर्शियल बाइक सेलिंग प्लेटफॉर्म droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 हजार रुपये से 40 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

1. TVS Apache RTR 160cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। फर्स्ट ऑनर द्वारा बेची जा रही ये बाइक 21,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 60 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 159.7 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15.2 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 21,000 रुपये रखी गई है।

2. Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 7,900 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर जनरेट करता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Platina Alloy ES-100cc: इस बाइक का 2018 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है और 6,400 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 99सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 38,000 रुपये रखी गई है। यह बाइक 104 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 सेकेंड हैंड Swift या Wagon R लेनी है तो यहां से ले सकते हैं, जानें कीमत
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए सरकार ने दी ये अहम जानकारी
3 Komaki MX3: इस इलेक्ट्रिक बाइक के जरिए पाएं 100 km की ड्राइविंग रेंज! 10 हजार रु डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं
ये पढ़ा क्या?
X