ताज़ा खबर
 

यहां मिल रही 20 से 30 हजार रुपये में पुरानी बाइक, जानें डिटेल्स

अगर आप भी अमसंजस की स्थिति में हैं तो droom के जरिए बाइक लें सकते हैं। यहां आपको 30 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी। आप इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 30 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल सकती है।

Second hand Yamaha Bajaj Honda Hero Honda Pulsur Splendor TVS scooty Activa Apache Yamaha Droom(फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं तो पुरानी बाइक खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन इस बात को लेकर होता है कि वे कहां से बाइक खरीदें?

पुरानी बाइक को बेहद ही सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है जो कि नई बाइक खरीदने की तुलना में काफी फायदेमंद माना जाता है। यह कन्फ्यूजन तब और बढ़ जाता है जब आप पहली बाइक ले रहे हों और वो भी सेकेंड हैंड। ऐसे में एक नए ग्राहक के तौर पर आपका थोड़ी जानकारी जुटाना फायदेमंद माना जाता है।

अगर आप भी इसी तरह की अमसंजस की स्थिति में हैं तो droom के जरिए बाइक लें सकते हैं। यहां आपको 30 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी। आप इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 30 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल सकती है।

Bajaj Platina 100cc: इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,000 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 104 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 21,500 रुपये रखी गई है।

Honda Dream Neo 110cc: इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 19,000 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 84 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 110 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 26,500 रुपये रखी गई है।

Hero Splendor iSmart 110cc: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 18,000 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 110 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 28,500 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 से 5 लाख रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी Wagon R और Ertiga, जानें डिटेल्स
2 Ayushman Bharat Yojana: आपातकालीन चिकित्सा सहित कई स्वास्थ्य सेवाएं शामिल, जानें इस स्कीम के फायदे
3 Aadhaar Card असली है या नकली ऐसे चेक करें, बेहद आसान है तरीका
आज का राशिफल
X