पुरानी Royal Enfield Bullet खरीदने की सोच रहे हैं? यहां से खरीद सकते हैं

अगर आप भी इसी तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं।

Royal Enfield Bike (फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

पुरानी बाइक खरीदना काफी हद तक फायदेमंद माना जाता है। पुरानी बाइक खरीदते वक्त ग्राहकों को कई बातों पर ध्यान देना होता है। अगर जरूरी बातों का ध्यान रखा जाए तो बेहतरीन पुरानी बाइक हासिल की जा सकती है। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले एक अच्छा प्रोडक्ट मिले। बाजार में ऐसे कई विकल्प (डीलर, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आदि) मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है।

यही वजह है कि पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोग असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी इसी तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको पुरानी बाइक के ढेरों विकल्प मिल जाएंगे।

Royal Enfield Bullet Electra Twinspark 350cc: इस बाइक का 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 13670 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 35 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 346 सीसी का इंजन लगा है जो कि 19.80 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 19 इंच का है। इसकी कीमत 1,15,000 रुपये रखी गई है।

Royal Enfield Thunderbird 350cc: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 7,400 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 40 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 346 सीसी का इंजन लगा है जो कि 19.80 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 19 इंच का है। इसकी कीमत 1,15,800 रुपये रखी गई है।

Royal Enfield Classic 500cc: इस बाइक का 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 16,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 35 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 499 सीसी का इंजन लगा है जो कि 27.20 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 19 इंच का है। इसकी कीमत 1,40,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 1 लाख रुपये से कम कीमत में यहां मिल रही Maruti की ये पुरानी कार, जानें डिटेल
2 डेढ़ लाख रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Mahindra Thar, इतनी देनी होगी EMI
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को मिली हैं ये सौगात
ये पढ़ा क्या?
X